---विज्ञापन---

Urvashi Rautela Photos: उर्वशी रौतेला ने ग्रीन लहंगे में बरपाया कहर, तस्वीरें देख हो जाएंगे दीवाने

Urvashi Rautela Photos: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उर्वशी अपनी खूबसूरती को लेकर छाई रहती हैं। उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वहीं अब उन्होंने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं जिसमें वो बला की […]

Urvashi Rautela
Urvashi Rautela

Urvashi Rautela Photos: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उर्वशी अपनी खूबसूरती को लेकर छाई रहती हैं। उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वहीं अब उन्होंने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। इन फोटोज को देखकर एक्टर्स पर से नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल है।

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ग्रीन लहंगे-चोली में नजर आ रही हैं जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने हाथों में डांडिया ले रखा है और वो कातिल अदाओं के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का मेकअफ भी कमाल का लग रहा है।

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपनी ड्रेस को गुजराती स्टाइल में कैरी किया है। वहीं उनकी ड्रेस का बैक लुक भी देखने वाला है। इसी के साथ उनका हेयर स्टाइल भी एक्ट्रेस पर काफी जच रहा है और उन्होंने सिर पर हाथ रखा है और फोटो क्लिक करवा रही हैं।

यहाँ पढ़िए – Hina Khan Photos: ट्रेडिशनल लुक में हसीन लगीं हिना खान, लुक देख फैंस बोले-‘कयामत’

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने ड्रेस के साथ मौचिंग हैवी जूलरी पहनी हैं। एक्ट्रेस ने हाथों में कड़े, कानों में झुमके और गले में नेकलेस पहना है। इस लुक में उनकी खूससूरती लोगों को दीवाना बना रही हैं। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा।

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने कैप्शन में लिखा कि, ‘कैसे भुला दू उसको, मौत इंसानों को आती है, यादों को नहीं।’ इसी के साथ दिल टूटने वाला इमोजी बनाया। वहीं फोटो में उन्होंन ड्रेस के साथ मैचिंग डांडिया ले रखा है। इस पोस्ट को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं।
उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती हैं। एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं और उनकी एक झलक का फैंस को इंतजार रहता हैं।
First published on: Oct 10, 2022 10:05 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.