Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Radhika Apte B’day: राधिका आप्टे की इन 10 तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया गदर

Photos: बॉलीवुड की बेहतरीन और दमदार एक्ट्रेसेस में से एक राधिका आप्टे (Radhika Apte) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। राधिका अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर छाई रहती हैं। वहीं राधिका अपने बोल्ड लुक को लेकर भी सुर्खियो में छाई हुई है। वहीं उनके जन्मदिन पर हम आपको दिखाएंगे राधिका की […]

Photos: बॉलीवुड की बेहतरीन और दमदार एक्ट्रेसेस में से एक राधिका आप्टे (Radhika Apte) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। राधिका अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर छाई रहती हैं। वहीं राधिका अपने बोल्ड लुक को लेकर भी सुर्खियो में छाई हुई है। वहीं उनके जन्मदिन पर हम आपको दिखाएंगे राधिका की 10 तस्वीरें जिसे देखकर आपके उड़ जाएंगे होश।

यहाँ पढ़िए –  थाईलैंड में हिना खान का दिखा कैजुअल लुक, फैंस को दिए फैंशन गोल

Not Just Bollywood| Radhika Apte on Vikram Vedha: 'After hundreds of rejection I used to get a project'-Entertainment News , Firstpost

इस फोटो में राधिका आप्टे का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। इसमें वो ब्लैक लुक में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का हॉट लुक फैंस को उनका दीवाना बना रहा है।

राधिका आप्टे का इसमें ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है। इन फोटोज में उनका बोल्ड अवतार नजर आ रहा है। आप देख सकते हैं कि वो बीच पर पानी में लेटी हुई हैं और अदाओं के साथ फोटो क्लिक करवा रही हैं।

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे का अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। इस फोटो में आप देख सकते है कि वो शॉर्ट ड्रेस में दिख रही हैं और ग्लैमर का तड़का लगा रही हैं।

इस फोटो में राधिका आप्टे ब्लैक कलर के गाउन में नजर आ रही हैं और उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ है। एक्ट्रेस बीच में खड़ी है और कातिल अदाओं के साथ पोज देती हुई दिख रही हैं।

इस फोटो में राधिका का क्यूट अंदाज देखने को मिल रहा है। व्हाइट लुक में एक्ट्रेस बहुत ही सुंदर लग रही हैं और उनकी स्माइल लोगों का दिल जीत रही हैं।

राधिका आप्टे का ये लुक लोगों को उनका दीवाना बना रहा है। इसमें राधिका ने अपने बालों को खुला रखा है और उनका दिलकश अंदाज फैंस के पसीने छूटा रहा है।

राधिका आप्टे का ब्लैक लुक नजर आ रहा है। इसमें उनका ओपन टॉप दिख रहा है। इन फोटोज में उनका ग्लैमरस अवतार दिख रहा हैं जिसे फैंस बार-बार देख रहे हैं।

इस फोटो में वो व्हाइट ड्रेस में चेयर पर बैठकर फोटो क्लिक करवा रही हैं। एक्ट्रेस ने व्हाइट गाउन पहना है जिसमें उनका सिंपल लुक देखने को मिल रहा है।

एक्ट्रेस ने बेहद ही शॉर्ट ड्रेस पहनी हैं और वो एक्सप्रेशन के साथ पोज दे रही हैं। राधिका बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। आपको बता दें, ‘मांझी’- द माउंटेन मैन’ फिल्म से राधिका ने बॉलीवुड में कदम रखा।

यहाँ पढ़िए – मौनी रॉय ने लहंगा पहन दिखाई अदाएं, दिलकश अंदाज देख फैंस हुए घायल

राधिका ने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में देकर खुद को एक बड़े मुकाम पर पहुंचाया। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों से लोगों को घायल कर देती हैं।

यहाँ पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 07, 2022 11:40 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.