---विज्ञापन---

Tejasswi Prakash Pics: कटआउट बॉडीकॉन ड्रेस में तेजस्वी प्रकाश ने ढाया कहर, फैंस बोले-ब्यूटीफुल सोल

Tejasswi Prakash Pics: तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) टेलीविजन इंडस्ट्री की एक पॉपुलर एक्ट्रेस है, जो इन दिनों नागिन 6 में लीड रोल प्ले कर रही हैं। इसके अलावा अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस को अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज से विसुअल ट्रीट देती नजर आती हैं। तेजस्वी प्रकाश ने कुछ […]

Tejasswi Prakash Pics
Tejasswi Prakash Pics

Tejasswi Prakash Pics: तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) टेलीविजन इंडस्ट्री की एक पॉपुलर एक्ट्रेस है, जो इन दिनों नागिन 6 में लीड रोल प्ले कर रही हैं। इसके अलावा अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस को अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज से विसुअल ट्रीट देती नजर आती हैं।

तेजस्वी प्रकाश ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टा अकाउंट से 5 फोटोज की सीरीज शेयर की है, जिनमें एक्ट्रेस किसी हॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह दिख रही हैं।

यहाँ पढ़िए – Hina Khan Photos: हिना खान ने डीपनेक शॉर्ट ड्रेस में बढ़ाई गर्मी, दिखा सिजलिंग लुक

लेटेस्ट तस्वीरों में तेजस्वी को लाइट ब्राउन कलर की कटआउट बॉडीकॉन ड्रेस पहने देखा जा रहा है, जिसमें एक्ट्रेस की हॉटनेस साफ झलक रही है।

अभिनेत्री ने अपने इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, ‘जब आप इसे कमाते हैं तो इसका आनंद लें’। इसी के साथ उन्होंने हार्ट शेप इमोजी भी साझा किया है।

एक्ट्रेस इस समय ऊंचाई की बुलंदियों को छू रही हैं। इस बात का प्रमाण ये है कि हाल ही में तेजस्वी प्रकाश ने गोवा में एक घर खरीदा है और इससे पहले उन्होंने एक Audi Q7 कार खरीदी थी, जिसकी कीमत करीब 1 करोड़ रुपये है।

यहाँ पढ़िए – Mouni Roy Pics: ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखा मौनी रॉय का एलिगेंट लुक, सादगी पर दिल हारे फैंस

टीवी एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरूआत ‘2612’ शो से की थी। हालांकि, उनको फेम ‘संस्कार धरोहर अपनों की’, ‘स्वरागिनी’, ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ और ‘बिग बॉस 15’ की विनर बनने पर मिला।

तेजस्वी के इस पोस्ट को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं और करीबन 1 घंटे में उनके पोस्ट पर 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इसके अलावा कमेंट में यूजर्स ब्यूटीफुल सोल, हॉटी, गॉर्जियस लिखकर भेज रहे हैं।

यहाँ पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Sep 24, 2022 05:06 PM