TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

सोशल मीडिया पर छाया सनी लियोनी का सिजलिंग लुक, नजरें हटाना मुश्किल

Sunny Leone Post: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी-जाती हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई है जिसे देख फैंस के पसीने […]

Sunny Leone Post: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी-जाती हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई है जिसे देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं और उनकी अदाएं लोगों का दिलों को घायल कर रही हैं। तस्वीरों को सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें उनका कातिलाना अंदाज नजर आ रहा हैं। ये फोटोज इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। फोटो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में Hello Toronto!! लिखा है। सनी लियोनी ने पिंक और डार्क ब्लू कलर की ड्रेस में देखा जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने हाई हील्स भी पहनी हैं और बालों का बन बनाया है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने हाई हील्स पहनी हैं जो कि उनकी ड्रेस से मैच कर रही हैं। आप देख सकते हैं वो कैमरे के सामने कातिल अदाओं के साथ पोज दे रही हैं और उन्होंने कानों में ब्लैक कलर की इयररिंग्स पहन रखी हैं साथ ही उन्होंने हाथ में बैंगल्स पहने हैं। एक्ट्रेस का मेकअप भी कमाल का लग रहा है। सनी लियोनी की फोटोज पर फैंस ने कमेंट की बौछार कर दी हैं। किसी ने उनकी फोटो पर दिल वाली इमोजी बनाई है तो किसी ने फायर वाली। ऐसे हजारों यूजर्स है जो उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक्ट्रेस का ये लुक भी कमाल का लग रहा हैं जिसपर से नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल हैं। सनी लियोनी की फर फोटो इंटरनेट पर आते ही छा जाती हैं जिसपर महज कुछ ही देर में लाखों लाइक आ जाते हैं। ऐसा पहली दफा नहीं है जब उनकी फोटो छा रही हैं। एक्ट्रेस हर लुक में कमाल की लगती हैं और फैंस उन्हें हर लुक में देखना पसंद करते हैं और यही वजह है कि आज उनका नाम हर तरफ छाया हुआ हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.