---विज्ञापन---

सनी लियोनी का ब्लू गाउन में दिखा किलर अंदाज, पति डेनियल संग दिए पोज

Sunny Leone Post: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) अपने बोल्ड अंदाज और खूबसूरती के लिए जानी-जाती हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा रही हैं जिसमें एक्ट्रेस का हॉट लुक देखने […]

Sunny Leone Post: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) अपने बोल्ड अंदाज और खूबसूरती के लिए जानी-जाती हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा रही हैं जिसमें एक्ट्रेस का हॉट लुक देखने को मिल रहा है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

यहाँ पढ़िए –  ऑफ व्हाइट साड़ी में मौनी रॉय का एलिगेंट लुक, फैंस बोले-गॉर्जियस क्वीन

सनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अब एक बार फिर उन्होंने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। वायरल हो रही फोटोज को सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस का हॉट लुक देखने को मिल रहा हैं।

 

आप देख सकते हैं कि, एक्ट्रेस ने ब्लू कलर का गाउन पहना हैं जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस फोटो में सनी लियोनी कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इसी के साथ उन्होंने हैवी जूलरी पहनी। अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की हाई हील्स कैरी की हैं।

 

सनी लियोनी का मेकअप भी उनपर काफी जच रहा है और उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ है। इस दौरान उनकी अदाएं और हॉट लुक फैंस के होश उड़ा रही हैं जिनसे नजरें हटाना बेहद मुश्किल हैं। इसी के साथ उन्होंने गले में सिल्वर चेन पहनी हैं।

यहाँ पढ़िए –  साड़ी में दिखा रुबीना दिलैक का हसीन लुक, फैंस बोले-हाय सुंदरी

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि वो पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) के साथ अदाओं के साथ पोज दे रही हैं। वो पति डेनियल की तरफ देख रही हैं तो उनके पति कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं। ब्लैक लुक में उनका डैशिंग अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

 

इसमें आप देख सकते हैं कि, डेनियल वेबर स्टाइल के साथ बैठे हुए हैं और सनी भी उनके साथ नजर आ रही हैं। दोनों की ये तस्वीर इंटरनेट पर कहर बरपा रही हैं जिसे देखकर फैंस दोनों की जोड़ी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सनी का अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोलता है और यही वजह है कि उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा देती हैं।

यहाँ पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 01, 2022 10:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.