Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Sunny Leone Photos: सनी लियोनी ने डेनिम शॉर्ट ड्रेस में बढ़ाई गर्मी, दिए किलर पोज

Sunny Leone Photos: सनी लियोनी (Sunny Leone) बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस हैं जो अपनी खूबसूरती को लेकर छाई रहती हैं। वहीं एक्ट्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती हैं और उनका हर अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। सनी लियोनी की फोटोज इंटरनेट पर आते ही ट्रेंड करने लगती हैं और […]

Sunny Leone
Sunny Leone

Sunny Leone Photos: सनी लियोनी (Sunny Leone) बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस हैं जो अपनी खूबसूरती को लेकर छाई रहती हैं। वहीं एक्ट्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती हैं और उनका हर अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। सनी लियोनी की फोटोज इंटरनेट पर आते ही ट्रेंड करने लगती हैं और इस बार भी ऐसा ही देखने को मिला। दरअसल, सनी लियोनी का नया लुक वायरल हो रहा है जिसमें वो किलर लुक में नजर आ रही हैं।

और पढ़िएHina Khan Latest Look: सज-धज के शीशे में खुद को निहारती दिखीं हिना खान, हुस्न देख फैंस बोले-‘किलर गर्ल’

सनी लियोनी (Sunny Leone) ब्लू कलर की डेनिम शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसमें उनका कैजुअल लुक देखने को मिल रहा है। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने हाई हील्स पहनी हैं और वो कैमरे के सामने कातिल अदाओं के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने बालों को खुला रखा है और एक हाथ में उन्होंने घड़ी पहनी हैं और दूसरे हाथ में बैंगल्स पहने हैं। इस लुक में वो बेहद स्टाइलिश लग रही हैं और कातिल अदाओं के साथ फोटो क्लिक करवाती हुई नजर आ रही हैं।

और पढ़िए Kriti Sanon Look: कलरफुल प्रिंटेड साड़ी में कृति सेनन लगीं खूबसूरत, सादगी ने लूटा फैंस का दिल

सनी लियोनी (Sunny Leone) का मेकअप कमाल का लग रहा है और वो किलर लुक में दिख रही हैं। सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों से इंटरनेट वर्ल्ड का पारा हाई देती हैं और उनकी फोटोज को देखकर फैंस पानी-पानी हो जाते हैं।

सनी लियोनी (Sunny Leone) का हर अंदाज फैंस को उनकी दीवाना बनाता है। सनी लियोनी इंडियन हो या फिर वेस्टर्न हर लुक में कहर बरपाती हुई नजर आती है। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि, ‘मुझे ये लुक पसंद है।’ वहीं इस लुक को फैंस भी पसंद कर रहे हैं।

और पढ़िएNamrata Malla Photo: क्रॉप टॉप पहन नम्रता मल्ला ने बढ़ाई गर्मी, फैंस हुए हुस्न के दीवाने

सनी लियोनी (Sunny Leone) की इन फोटोज पर फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए उनके लुक की तारीफ की, तो दूसरे यूजर ने उन्हें स्टाइलिश बताया। ऐसे हजारों फैंस हैं जो उनपर अपना दिल हार रहे हैं। आपको बता दें, सनी लियोनी की फैन फॉलोइंग काफी शानदार है और उनकी एक झलक का फैंस को इंतजार रहता है।

और पढ़िए  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 09, 2022 01:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.