---विज्ञापन---

Sonam Kapoor Look: ऑफ शोल्डर गाउन में सोनम कपूर लगीं डॉल, फैंशन क्वीन ने जीता फैंस का दिल

Sonam Kapoor Look: सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को बॉलीवुड की फैशन क्वीन कहा जाता है। एक्ट्रेस हर लुक में बिजलिायां गिरा देती हैं। सोनम कपूर की फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगती हैं और अब एक बार फिर उनकी कुछ फोटोज सामने आई है जिसमें वो एक दम बार्बी डॉल लग रही […]

Sonam Kapoor Look
Sonam Kapoor Look

Sonam Kapoor Look: सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को बॉलीवुड की फैशन क्वीन कहा जाता है। एक्ट्रेस हर लुक में बिजलिायां गिरा देती हैं। सोनम कपूर की फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगती हैं और अब एक बार फिर उनकी कुछ फोटोज सामने आई है जिसमें वो एक दम बार्बी डॉल लग रही हैं और उनका खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। आप भी देखिए सोनम कपूर का दिलकश अंदाज।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने इन फोटोज को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो येलो ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आ रही हैं जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। इन फोटोज को देखकर एक्ट्रेस पर से नजरे हटाना बेहद दी मुश्किल हैं।

Nikki Tamboli Killer Look: शर्ट के बटन खोलकर निक्की तंबोली ने दिखाया कातिलाना अंदाज, सर्दी में फैंस के छूटे पसीने

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने बालों का बन बनाया हुआ है और कानों में इयररिंग्स पहने हैं। इसी के साथ उनका मेकअप भी कमाल का लग रहा है। इतना ही नहीं फोटो में आप देख सकते हैं कि सोनम कपूर नजरें झुकाएं कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की हर एक अदाएं फैंस का दिल धड़का रही हैं और उनका हर एक पोज लोगों को उनका दीवाना बना रहा है। सोनम कपूर की ये फोटोज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं जिसे लेकर फैंस उनके स्टाइल की भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इतना ही नहीं फैंस उनके हर लुक को फॉलो भी करते हैं।

Ananya Panday Photos: अनन्या पांडे ने ब्लू ड्रेस में दिखाया हुस्न का जलवा, नजरें हटाना मुश्किल

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की ये फोटोज को अब तक लाखो लोग लाइक कर चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। कोई एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ कर रहा है तो कोई उनके गाउन की। ऐसा पहली बार नहीं हैं जब एक्ट्रेस की फोटोज छा रही हो। सोनक कपूर इंडियन हो या फिर वेस्टर्न हर लुक में कयामत ढाती हैं।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की फोटोज पर हो रहे कमेंट्स की बात करें तो एक यूजर ने एक्ट्रेस को ‘क्वीन’ बताया। वहीं एक अन्य यूजर ने उन्हें फैशन ‘क्वीन कहा’। इसी के साथ कई यूजर्स ने उन्हें ‘ब्यूटीफुल’ और ‘नाइस’ कहा और हजारों यूजर्स ने ‘दिल’ और ‘फायर’ वाली इमोजी शेयर कर खूब प्यार लुटाया।

और पढ़िए  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 05, 2022 10:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.