Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Sidharth Malhotra Looks: आप भी अपने लुक को बनाना चाहते हैं खास, तो ‘Sidharth Malhotra’ के लुक्स से ले सकते हैं टिप्स

Sidharth Malhotra Looks: वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day) के मौके पर सिर्फ लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़के भी बहुत उत्साहित होते हैं। फरवरी का महीना आते है, कपल्स को सिर्फ वैलेंटाइन डे का इंतजार रहता है। और इस दिन वो अपने पार्टनर को खुश करने के लिए बाहर जाने का प्लान बनाते हैं। ऐसे में लड़कियां […]

Sidharth Malhotra Looks
Sidharth Malhotra Looks

Sidharth Malhotra Looks: वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day) के मौके पर सिर्फ लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़के भी बहुत उत्साहित होते हैं। फरवरी का महीना आते है, कपल्स को सिर्फ वैलेंटाइन डे का इंतजार रहता है। और इस दिन वो अपने पार्टनर को खुश करने के लिए बाहर जाने का प्लान बनाते हैं। ऐसे में लड़कियां तो अपने लुक का बहुत ध्यान रखती ही हैं, साथ में लड़के भी अपने लुक को खास बनाने के लिए कई प्रकार के एक्सपेरिमेंट करते हैं।

आप भी अपने लुक को खास बनाने के लिए जल्दी दूल्हे बनने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) के लुक से टिप्स ले सकते हैं। आइए आज हम वैलेंटाइन डे के मौके पर बॉयज (Boys) के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा के कुछ खास लुक स लेकर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Karishma Kapoor Look: ग्रीन अनारकली सूट में Karishma Kapoor लग रही हैं बेहद गॉर्जियस, देखें तस्वीरें

Sidharth Malhotra

Sidharth Malhotra

सिद्धार्थ मल्होत्रा का हर लुक बेहद खास होता हैं। उनके लुक्स पर फैंस दिल हार बैठते हैं। अगर वैलेंटाइन डे के मौके पर लड़के भी अपनी पार्टनर को इंप्रेस करने के लोए खास लुक चाहते हैं तो सिद्धार्थ के इस लुक से टिप्स ले सकते हैं। उन्होंने ब्लैक जीन्स के साथ व्हाइट टीशर्ट और रेड कलर का ब्लेजर कैरी किया हुआ है जो बेहद शानदार लग रहा है।

Sidharth Malhotra

Sidharth Malhotra

जो लड़के वैलेंटाइन डे के मौके पर जेंटल लुक चाहते हैं, उनके लिए सिद्धार्थ का ये लुक काफी अच्छा है। लेमन कलर के छोत-पेंट में वो बेहद डैसिंग लग रहे हैं।

Sidharth Malhotra Looks

Sidharth Malhotra Looks

वैसे तो सिद्धार्थ हर लुक में बिंदास लगते हैं। लेकिन उनका ये ब्लैक अवतार तो लड़कियों के दिलों के धड़कनें बढ़ा रहा है। आप भी अपने लुक से लड़कियों को अपना दीवाना बना चाहते हैं तो एक्टर के इस लुक से टिप्स ले सकते हैं।

Sidharth Malhotra Looks

Sidharth Malhotra Looks

ऑरेंज कलर के सूट में सिद्धार्थ इतने कूल लग रहे हैं की उन्हें देखकर लड़कियों के होश उड़ रहे हैं। वैलेंटाइन डे पर आप भी अपने लुक क्लो कूल बनाने के लिए उनके इस लुक को रिक्रिएट कर सकते हैं। यकीन मानिये आपकी पार्टनर तो आप पर दिल हार बैठेगी।

यह भी पढ़ें:Valentine’s Day Looks: इस वैलेंटाइन डे  अपने लुक को बनाना चाहते हैं खास, तो इन एक्ट्रेस से ले सकती हैं टिप्स  

Sidharth Malhotra Looks

Sidharth Malhotra Looks

अगर आपको ब्लैक एंड व्हाइट का कॉम्बिनेशन पसंद है तो आप के लिए सिद्धार्थ का ये लुक काफी काम का होने वाला है। इस लुक में गजब ढा रहे सिद्धार्थ इतने हैंडसम लग रहे हैं कि हर किसी की निगाहें उन पर ठहर सी गई हैं। आप वैलेंटाइन डे के मौके पर अपने लुक को इस तरह रिक्रिएट कर सकते हैं।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

 

First published on: Feb 04, 2023 03:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.