---विज्ञापन---

Shweta Tiwari Photos: श्वेता तिवारी ने थाई हाई स्लिट गाउन में दिखाया किलर अंदाज, देखें तस्वीरें

Shweta Tiwari Photos: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी खूबसूरती और फिटनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया का बज हाई कर देती है। श्वेता तिवारी की सुंदरता के लोग दीवाने है साथ ही उनके स्टाइल पर […]

Shweta Tiwari Photos
Shweta Tiwari Photos

Shweta Tiwari Photos: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी खूबसूरती और फिटनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया का बज हाई कर देती है। श्वेता तिवारी की सुंदरता के लोग दीवाने है साथ ही उनके स्टाइल पर भी अपना दिल हार बैठते हैं। वहीं अब श्वेता तिवारी की कुछ फोटोज सामने आई है जिसमें वो कातिल अदाओं के साथ पोज दे रही हैं।

श्वेता तिवारी का दिलकश अंदाज

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि श्वेता तिवारी थाई हाई स्लिट गाउन में नजर आ रही हैं और कैमरे के सामने पोज दे रही है। इस लुक में वो बेहद हसीन लग रही हैं जिसपर से नजरें हटाना मुश्किल है।

और पढ़िए –Sonam Kapoor Photos: सोनम कपूर ने फ्लोरल प्रिंट ड्रेस पहन दिखाई अदाएं, चर्चाओं में लुक

कातिल अदाओं से लूटा दिल

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की इस फोटो में आप देख सकते हैं कि वो बैठे हुई नजर आ रही हैं और इस फोटो में उनका किलर अवतार देखने को मिल रहा है। इस फोटो को देखकर फैंस उनके हुस्न की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और एक्ट्रेस की फिटनेस की भी तारीफ कर रहे हैं।

अंदाज देख धड़का फैंस का दिल

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के लुक की बात करें तो उन्होंने कोई हैवी जूलरी नहीं पहनी हैं। एक्ट्रेस ने बालों को खुला रखा है और कानों में रेड कलर के इयररिंग्स और हाथ में रेड कलर का ब्रेसलेट पहना है। वहीं श्वेता तिवारी का मेकअप भी उनपर जच रहा है।

एक्ट्रेस का स्टाइिश लुक

आंखों का मस्ती

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इस फोटो में भी थाई हाई स्लिट गाउन में नजर आ रही हैं और उन्होंने इस ड्रेस के साथ हाई हील्स पहनी है। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने सिल्वर कलर की इयररिंग्स पहने हैं और कैमरे के सामने देखकर फोटो क्लिक करवाती हुई नजर आ रही हैं।

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की अदाएं लोगों का दिल धड़का देती है। श्वेता तिवारी की फैन फॉलोइंग काफी शानदार है और वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेहतरीन लुक्स और डांस के लिए भी जानी-जाती हैं। एक्ट्रेस की एक झलक का फैंस को इंतजार रहता है।

फिटनेस के दीवाने हुए फैंस

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इस लुक में भी एक दम परफेक्ट लग रही हैं। आपको बता दें, श्वेता तिवारी इंडियन पहने या फिर वेस्टर्न वो लुक में कमाल की लगती हैं और फैंस उनके स्टाइल को फॉलो भी करते है। श्वेता तिवारी की फोटोज सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा देती हैं।

और पढ़िए –Anupamaa स्टार्स ने की रुशद राणा-केतकी वालावलकर की रिसेप्शन पार्टी में शिरकत

सोशल मीडिया पर छाई फोटोज

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बनाई है। श्वेता तिवारी आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं और घर-घर में लोग उन्हें जानते हैं। वहीं फैंस उनके हर लुक की और फिटनेस की जमकर तारीफ करते हैं और उनके दीवाने हैं।

अभी पढ़ें – फोटो गैलरी से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 08, 2023 04:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.