Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

गोवा में बेटी के साथ वेकेशन मना रही हैं श्रेया सरन, मोनोकिनी लगाया हॉटनेस का तड़का

मुंबई। साउथ एक्ट्रेस श्रेया सरन (Shriya Saran) इन दिनों अपने परिवार के साथ ज्यादा ये ज्यादा वक्त गुजार रही हैं। एक्ट्रेस पति और बेटी राधा के साथ गोवा में वेकेशन मना रही हैं जिसकी एक झलक सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैर कलर की बिकिनी में समुंदर में बेटी के साथ […]

मुंबई। साउथ एक्ट्रेस श्रेया सरन (Shriya Saran) इन दिनों अपने परिवार के साथ ज्यादा ये ज्यादा वक्त गुजार रही हैं। एक्ट्रेस पति और बेटी राधा के साथ गोवा में वेकेशन मना रही हैं जिसकी एक झलक सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैर कलर की बिकिनी में समुंदर में बेटी के साथ मस्ती करती दिख रही हैं। उनकी इन फोटोज पर फैन्स के साथ सेलेब्स भी खूब कमेंट्स कर रहे है। उनकी फोटोज देख फैन्स का दिल जोर से धड़कने लगा है।

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस अपनी बेटी के साथ कितनी मस्ती कर रही हैं। हालांकि किसी भी तस्वीर में एक्ट्रेस ने बेटी राधा का चेहरा नहीं दिखाया है।

इस मोनोकिनी में श्रेया अपनी फिट बॉडी और परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती हुई कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

श्रेया सरन ने एक फोटो शेयर की, जिसमें वे पति और बेटी के साथ बोट पर बैठकर पोज देती नजर आ रही है। पूरी फैमिली काफी खुश दिख रही है।

आपको बता दें कि श्रेया सरन ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे किसी को भी कानों कान खबर नहीं होने दी थी। उन्होंने कई महीने बाद अपने मां बनने के खुलासा किया था  जिसके बाद हर कोई हैरान हो गया है।

श्रेया ने साल 2018 में अपने रूसी बॉयफ्रेंड आंद्रेई कोस्चिव से शादी रचाई थी। शादी के बाद वो और आंद्रेई बार्सिलोना में शिफ्ट हो गए थे। श्रेया के पति टेनिस खिलाड़ी होने के साथ-साथ एक बिजनेसमैन भी हैं। हालांकि एक्ट्रेस कुछ वक्त बीतने के बाद देश में वापस आ गई थीं और तब से वो अपने परिवार के साथ एक खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं।

श्रेया सरन ने एक फोटो स्विमिंग पूल की शेयर की है। इसमें वे पूल में बेटी और पति के साथ मस्ती कर रही है। उन्होंने राधा को गोद में उठा रखा है।

श्रेया सरन के वर्कफ्रंट की करें तो वे फिलहाल अजय देवगन के साथ फिल्म दृश्यम 2 की शूटिंग कर रही है

 

 

First published on: May 11, 2022 10:16 AM