---विज्ञापन---

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: ऋचा और अली ने हमेशा के लिए थामा एक-दूजे का हाथ, शाही अंदाज से जीता दिल

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) ने हाल ही में लखनऊ में अपनी शादी की खुशी में एक जश्न रखा था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। ऋचा और अली के इस जश्न में परिवार, सगे संबंधी और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। […]

Richa Chadha Ali Fazal reception
Richa Chadha Ali Fazal reception

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) ने हाल ही में लखनऊ में अपनी शादी की खुशी में एक जश्न रखा था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं।

ऋचा और अली के इस जश्न में परिवार, सगे संबंधी और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। ये फंक्शन ऋचा के ससुराल वालों ने नव विवाहित जोड़े के लिए रखा था।

यहाँ पढ़िए – Hina Khan Pics: हिना खान के एथनिक लुक ने सोशल मीडिया पर मचाई तबाही, देख फैंस ने हारा दिल

इस फंक्शन के लिए ऋचा और अली ने मशहूर डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के डिजाइन किए गए कपड़ों को चुना था, जिनमें दोनों कयामत ढा रहे थे।

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल ने अपने इस रिसेप्शन पार्टी में अवधी लिबास वीयर किया। तस्वीरों में ऋचा ऑफ व्हाइट आउटफिट और अली गोल्ड-बेज शेरवानी में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही ऋचा ने हेवी ज्वैलरी भी कैरी की है, जिसमें उन्होंने नेकलेस, चांदबाली, माथे पर पासा और नाक में नथ को शामिल किया है।

अली फजल और ऋचा ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टा हैंडल से शेयर किया है। अली ने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, ‘एक दौर हम भी हैं, एक सिलसिला तुम भी हो’। वहीं, ऋचा ने कैप्शन में लिखा, ‘मुझे तुम मिल गए’।

यहाँ पढ़िए – Huma Qureshi Latest Photos: हुमा कुरैशी ने लहंगे में बरपाया कहर, अदाएं देख फैंस हार बैठे दिल

ऋचा और अली का ये शाही अंदाज उनके फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है और वो लगातार कपल को शादी की मुबारकबाद दे रहे हैं।

यहाँ पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Oct 04, 2022 03:42 PM