Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Raveena Tandon Look: रवीना टंडन ने वन पीस ड्रेस पहन चलाया हु्स्न का जादू, दिखाई मस्त-मस्त अदाएं

Raveena Tandon Look: रवीना टंडन (Raveena Tandon) बॉलीवुड की दमदार और खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं। एक्ट्रेस की अदाएं देख फैंस दीवाने हो जाते हैं। रवीना टंडन को ‘मस्त-मस्त गर्ल’ भी कहा जाता है क्योंकि उनका एक गाना ‘तू चींज बड़ी हैं मस्त-मस्त’ काफी फेमस हुआ था और इसी के बाद उनको ये […]

Raveena Tandon
Raveena Tandon

Raveena Tandon Look: रवीना टंडन (Raveena Tandon) बॉलीवुड की दमदार और खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं। एक्ट्रेस की अदाएं देख फैंस दीवाने हो जाते हैं। रवीना टंडन को ‘मस्त-मस्त गर्ल’ भी कहा जाता है क्योंकि उनका एक गाना ‘तू चींज बड़ी हैं मस्त-मस्त’ काफी फेमस हुआ था और इसी के बाद उनको ये नाम मिला। वहीं एक्ट्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती हैं जिसे देख लोग होश खो बैठतें है। इस बार भी ऐसा ही हुआ।

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो वन पीस ड्रेस में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर उनकी फिटनेस का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल हैं।

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने पिंक और ऑरेंज ड्रेस के साथ जूती पहनी हैं और बालों को खुला रखा है। इसी के साथ कानों में इयररिंग्स पहने हैं और उनके मेकअप लुक को पूरा कर रहा है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद कमाल की लग रही हैं।

रवीना टंडन (Raveena Tandon) कैमरे के सामने कातिल अदाओं के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं जिसे देखकर फैंस पानी-पानी हो रहे हैं। फोटोज को अब तक लाखों लाइस मिल चुके हैं और ये आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है।

और पढ़िए –Neha Malik Photo: नेहा मलिक ने दुबई में आसमान के नीचे किया लंच, पिक्चर देख फैंस बोले- ‘ब्यूटी क्वीन’

रवीना टंडन (Raveena Tandon) इस लुक में भी कहर बरपाती हुई नजर आ रही हैं। इन फोटोज के साथ एक्ट्रेस ने हील्स पहनी हैं और वो कैमरे के सामने देखकर कातिल निगाहों से फोटो क्लिक करवा रही हैं।

रवीना टंडन (Raveena Tandon) फोटोशूट में एन्जॉय करती हुई दिख रही हैं। इस फोटो से लग रहा है कि वो खुशा हैं और उनका ये अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। फोटोज को देखकर फैंस एक्ट्रेस पर अपना दिल हार रहे हैं।

और पढ़िए –Shehnaaz Gill Photos: शहनाज गिल ने ब्लैक लुक में बरपाया कहर, फैंस बोले-‘स्टाइलिश क्वीन’

रवीना टंडन (Raveena Tandon) इंडियन ड्रेस पहने या फिर वेस्टर्न लुक कैरी करें, वो हर लुक में कयामत ढाती हैं। एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि साउथ सिनेमा में में भी जबरदस्त हैं।

रवीना टंडन (Raveena Tandon) इस लुक में भी फैंस का दिल धड़का रही हैं। एक्ट्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगती हैं जिसे फैंस फॉलो भी करते हैं।

और पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 20, 2022 12:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.