Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Raveena Tandon Look: फिटनेस में रवीना टंडन देती हैं कई हसीनाओं को टक्कर, देखें तस्वीरें

Raveena Tandon Look: रवीना टंडन (Raveena Tandon) बॉलीवुड की दमदार और बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग साउथ में भी काफी शानदार है। एक्ट्रेस हर लुक कहर बरपाती हुई नजर आती है और अब उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर छा रही हैं जिसमें उनका अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है। […]

Raveena Tandon Look
Raveena Tandon Look

Raveena Tandon Look: रवीना टंडन (Raveena Tandon) बॉलीवुड की दमदार और बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग साउथ में भी काफी शानदार है। एक्ट्रेस हर लुक कहर बरपाती हुई नजर आती है और अब उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर छा रही हैं जिसमें उनका अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है। रवीना टंडन को देखने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं और यही वजह कि उनका हर लुक सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता है। देखिए।

और पढ़िएAnanya Panday Photos: अनन्या पांडे शॉर्ट ड्रेस पहन दिखाई कातिल अदाएं, फैंस का धड़का दिल

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि वो ब्लैक लुक में नजर आ रही हैं और उनकी अदाएं फैंस का दिल धड़का रही है।

रवीना टंडन (Raveena Tandon) हर लुक में कहर ढाती है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि वो कातिल अदाओं के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं और उनका हेयर स्टाइल भी काफी जच रहा है। इसी के साथ उन्होंने कानों में इयररिंग्स पहने हैं जो उनकर अच्छे लग रहे हैं।

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने दोनों हाथों की फिंगर में हैवी रिंग पहनी हैं और कैमरे के सामने वो पोज दे रही हैं। रवीना टंडन इंडियन पहने या फिर वेस्टर्न हर स्टाइल में कयामत ढाती है।

रवीना टंडन (Raveena Tandon) की फिटनेस के भी लोग दीवाने हैं। रवीना टंडन 48 साल की उम्र में भी कई एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती हैं और यही वजह की वो आज फिटनेस क्वीन में गिनी जाती हैं।

रवीना टंडन (Raveena Tandon) की हर फोटो सोशल मीडिया पर छा जाती है। एक्ट्रेस की इन फोटोज को लाखों लाइक मिल चुके हैं और फैंस उनकी फोटो देख उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

रवीना टंडन (Raveena Tandon) इस लुक में भी बेहद हसीन लग रही हैं। इन फोटोज को देखकर फैंस जहां उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं तो दूसरी तरफ उनकी अदाएं देख अपना दिल हार रहे हैं।

और पढ़िएMonalisa Photo: शॉट ड्रेस में मोनालिसा ने लगाया ग्लैमरस का तड़का, तस्वीरें देख फैंस फिदा

रवीना टंडन (Raveena Tandon) इस लुक में भी बिजलियां गिरा रही हैं और उनका हर अंदाज फैंस को घायल कर रहा है। ऐसा पहली बार नहीं हैं जब उनकी फोटोज छा रही हो, एक्ट्रेस की झलक पाने के फैंस बेताब रहते हैं।

 

और पढ़िए  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 29, 2022 11:53 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.