TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Rashami Desai: व्हाइट ड्रेस में रश्मि देसाई दिखाया अपने हुस्न का जलवा, देखिए तस्वीरें

Rashami Desai Photoshoot: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) भले ही पर्दे से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। टीवी सीरियल में बहू का किरदार निभाने वालीं रश्मि (Rashami Desai Look) असल जिंदगी में […]

Rashami Desai Photoshoot: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) भले ही पर्दे से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। टीवी सीरियल में बहू का किरदार निभाने वालीं रश्मि (Rashami Desai Look) असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं।उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। रश्मि देसाई पहले भी वाइट आउटफिट्स को लेकर अटेंशन ले चुकी हैं और एक बार फिर उन्होंने मॉडर्न अटायर में लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। वन साइड स्लीव या कहें वन शॉल्डर वाइट बॉडीकॉन वनपीस में रश्मि देसाई का मॉडर्न लुक देखते ही बनता है। एक्ट्रेस ने डिजाइन आउटफिट्स के साथ बन हेयरस्टाइल को कैरी किया है। तस्वीरों में रश्मि देसाई काफी क्लासी दिख रही हैं, साथ ही कैमरे के आगे उनके दिलकश पोज पर हर कोई अपना दिल हार बैठे। अभिनेत्री ने तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'ओके! आज कैप्शन को मत देखो, मुझे देखो....'फिर क्या फैंस की निगाहें भी रश्मि पर ही ठहरी रहीं। हर फोटो में एक्ट्रेस अलग अलग पोज में नजर आ रही हैं। रश्मि वाकई इस लुक में बेहद जबरदस्त लग रही हैं। उन्होंने बहुत अच्छे से इस ड्रेस को कैरी किया हुआ है। रश्मि का मेकअप भी इस लुक के साथ एकदम परफेक्ट है। उन्होंने काले रंग का आई लाइनर लगाया हुआ है। ब्राउन शेड की लिपस्टिक लगाई है। साथ ही चेहरे पर हाई लाइटर का भी प्रयोग किया है। अपनी खूबसूरत तस्वीरों से रश्मि चाहनेवालों के दिलों पर बिजलियां गिराती हैं। रश्मि के हर पोस्ट पर उनके क्रेज़ी फैंस छप्परफाड़ लाइक्स की बरसात कर रहे है। अपनी इस पॉपुलैरिटी को रश्मि भी जमकर इंजॉय कर रही हैं। रश्मि देसाई का ये भी कहना है वो अपने लाइफ में फिटनेस पर काफी ज्यादा ध्यान देती आई हैं, लेकिन वायरल की वजह से कुछ दिनों तक वो इससे दूर रही थीं। हालांकि अब वो इस पर पूरा ध्यान देना शुरू कर चुकी हैं। रश्मि देसाई वीडियो में अपने घर में ही अलग-अलग एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं। रश्मि वाकई इस लुक में बेहद जबरदस्त लग रही हैं। उन्होंने बहुत अच्छे से इस ड्रेस को कैरी किया हुआ है। रश्मि का मेकअप भी इस लुक के साथ एकदम परफेक्ट है। उन्होंने काले रंग का आई लाइनर लगाया हुआ है। डार्क शेड की लिपस्टिक लगाई है। साथ ही चेहरे पर हाई लाइटर का भी प्रयोग किया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार एक्ट्रेस को 'नागिन 4' में देखा गया था। उन्हें सबसे ज्यादा टीवी धारावाहिक 'उतरन' से लोकप्रियता हासिल हुई थी। बिग बॉस 13 में भी भाग लेकर उन्होंने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं। हाल ही में रश्मि देसाई (Rashami Desai) एक वेब सीरीज में नजर आई थी। इस वेब सीरीज का नाम 'तंदूर' है। इसमें वो तनुज विरवानी के साथ नजर आई थी।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.