Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Rani Mukerji Photos: रानी मुखर्जी का गोल्डन साड़ी में दिखा रॉयल लुक, मुस्कान पर फिदा हुए फैंस

Rani Mukerji Photos: रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं। एक्ट्रेस ने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में देकर खुद को एक बड़े मुकाम पर पहुंचाया है। रानी मुखर्जी की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। एक्ट्रेस रानी मुखर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती […]

Rani Mukerji
Rani Mukerji

Rani Mukerji Photos: रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं। एक्ट्रेस ने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में देकर खुद को एक बड़े मुकाम पर पहुंचाया है। रानी मुखर्जी की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। एक्ट्रेस रानी मुखर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस की कुछ फोटोज सामने आई है।

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो गोल्डन साड़ी में नजर आ रही हैं। इन फोटोज में उनका एक दम रॉयल लुक देखने को मिल रहा है जिसे देख फैंस दीवाने हो रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Neha Malik Latest Photo: नेहा मलिक ने ऑफ शोल्डर ड्रेस में कराया स्टनिंग फोटोशूट, फैंस हुए पानी-पानी

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) इस फोटो में अदाओं के तीर चला रही है और उनका अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। एक्ट्रेस ने हैवी जूलरी पहनी हैं और उनका मेकअप कमाल का लग रहा है। इसी के साथ उन्होंने बालों का बन बनाया है।

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की इस फोटो में स्माइल लोगों का दिल चुरा रही हैं। इन फोटोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इंडियन हो या वेस्टर्न हर लुक में रानी मुखर्जी बेहद ही खूबसूरत लगती हैं जिनसे नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है।

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में गोल्डन ब्यूटी लिखा जिसपर फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए उन्हें ‘कोहिनूर’ बताया। वहीं एक यूजर ने ‘ओल्ड इज गोल्ड’ लिखा। वहीं एक्ट्रेस की फोटो को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं।

यहाँ पढ़िए – Hina Khan Pics: हिना खान के एथनिक लुक ने सोशल मीडिया पर मचाई तबाही, देख फैंस ने हारा दिल

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) को देखकर फैंस की सांसे थम गई हैं। ऐसा पहली बार नहीं हैं जब एक्ट्रेस की फोटो वायरल हो रही हैं। उनका हर लुक फैंस को कमाल का लगता है जिन्हें उनके फैंस फॉलो भी करते हैं और यही वजह है कि वो आज एक बड़ी स्टार हैं।

यहाँ पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Oct 08, 2022 11:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.