Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Rakul Preet Singh Look: व्हाइट साड़ी में रकुल प्रीत सिंह का ग्लैमरस लुक, तस्वीरें देख उड़े फैंस के होश

Rakul Preet Singh Look: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। फैंस उनके हर तस्वीर पर दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की […]

Rakul Preet Singh Saree Look
Rakul Preet Singh Saree Look

Rakul Preet Singh Look: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। फैंस उनके हर तस्वीर पर दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

रकुल इंस्टाग्राम पर व्हाइट साड़ी में अपनी खुबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। एक्ट्रेस इन तस्वीरों में कमाल की लग रही हैं।

और पढ़िएHina Khan Look: समंदर किनारे हिना खान ने शॉर्ट ड्रेस पहन धड़काया फैंस का दिल, देखें तस्वीरें

रकुल की ये फोटो किसी अवॉर्ड फंक्शन की है जहां उन्होंने अपने हुस्न से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। खुले बाल के साथ बड़े झुमके में उनकी खूबसूरती और निखर कर आ रही है।

हाल ही में रकुल प्रीत की फिल्म थैंक गॉड रिलीज हुई थी। हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। लेकिन रकुल अपनी अदाओं से हर किसी का दिल जीतने में कामयाब होती हैं।

अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो रकुल प्रीत सिंह की कई साउथ फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। इसके साथ ही ‘मेरी पत्नी का रीमेक’ और ‘छत्रीवली’ उनकी आगामी बॉलीवुड फिल्में हैं।

दक्षिण फिल्मों से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने अभिनय से रकुल ने फैंस के बीच अपनी एक अलग पहचान ली हैं। दर्शक उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

इन दिनों तो जैकी भगनानी के साथ उनकी शादी की खबरें भी काफी सुनने को मिलती हैं। हालांकि दोनों ही सितारों ने अपने रिश्ते पर मीडिया में कभी कोई बयान नहीं दिया है।

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके द्वारा तस्वीरें-वीडियोज शेयर करते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। लोग उनके लुक पर मर-मिटने को तैयार होते हैं।

और पढ़िए  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 16, 2022 05:30 PM