TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Poonam Pandey Pics: पूनम पांडे ने बीच पर फ्लॉन्ट की बिकिनी बॉडी, फैंस के छूटे पसीने

Poonam Pandey Latest Pictures: मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपनी सिजलिंग तस्वीरें साझा कर फैंस के दिलों पर कहर बरपा देती हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज भी फैंस को गर्मी का एहसास करा रही हैं। पूनम पांडे ने अपने ऑफिशियल […]

Poonam Pandey Pics: पूनम पांडे ने बीच पर फ्लॉन्ट की बिकिनी बॉडी, फैंस के छूटे पसीने
Poonam Pandey Latest Pictures: मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपनी सिजलिंग तस्वीरें साझा कर फैंस के दिलों पर कहर बरपा देती हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज भी फैंस को गर्मी का एहसास करा रही हैं। पूनम पांडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें साझा की हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस को बीच किनारे बिकिनी में अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करते देखा जा रहा है। पूनम पांडे ने येलो कलर की बिकिनी पहनी हुई है। पिक्चर्स में एक्ट्रेस कभी जमीन पर बैठ तो कभी, खड़ी होकर स्टनिंग पोज देती नजर आ रही हैं। पूनम पांडे को हमेशा की तरह इस बार भी अपने बालों से खेलते देखा गया है। एक्ट्रेस की स्टनिंग तस्वीरों में बैकग्राउंड भी काफी खूबसूरत लग रहा है। पूनम ने इन पिक्चर्स को पोस्ट करते हुए रेड लिप वाला इमोजी बनाया है। हमेशा की तरह इस बार भी पूनम का पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया वर्ल्ड में छा गया है। एक्ट्रेस की लेटेस्ट बिकिनी तस्वीरों (Poonam Pandey Bikini Pictures) को अबतक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं और ये सिलसिला तेजी से आगे बढ़ रहा है। साथ ही कमेंट सेक्शन में फैंस को बेहतरीन रिएक्शन देते देखा जा रहा है। पूनम की फोटोज पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,'मैम एक ही दिल है कितनी बार जीतेंगी।' दूसरे ने लिखा,'सुपर स्टनिंग।' ऐसे ही बाकी फैंस भी पूनम की तारीफ कर हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करते नजर आए हैं। पूनम अक्सर अपनी हसीन तस्वीरों से फैंस को विजुअल ट्रीट देती नजर आती हैं। इसी का नतीजा है कि मॉडल-एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर 6 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। पूनम पांडे को बीते दिनों कंगना रनौत के ओटीटी बेस्ड कॉन्ट्रोवर्सियल शो 'लॉक अप' में देखा गया था। इस शो में भी एक्ट्रेस ने अपने बयानों को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.