---विज्ञापन---

Photos: प्लेन में दिखा उर्वशी रौतेला का स्वैग, जीती हैं ग्लैमरस लाइफ

Urvashi Rautela Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उर्वशी अपनी खूबसूरती को लेकर छाई रहती हैं। उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वहीं अब उर्वशी की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो […]

Urvashi Rautela Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उर्वशी अपनी खूबसूरती को लेकर छाई रहती हैं। उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वहीं अब उर्वशी की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों में उनकी ग्लैरस लाइव और उनका अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

इस फोटो में आप देख सकते है कि उर्वशी रौतेला ने नाइटी पहनी हैं जिसमें वो बहुत ही प्यारी लग रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस का स्वैग देखने लायक है जिनसे नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल हैं। एक्ट्रेस की खूबसूरती निखर कर सामने आ रही हैं।

फोटो में आप देखे कि, उर्वशी रौतेला जेट में बैठी हुई हैं और उन्होंने गॉगल्स लगा रखा हैं। इसी के साथ उन्होंने व्हाइट कलर की बैलकेंट ओढ रखी हैं साथ ही वो स्क्रीन पर कुछ देख रही हैं। उर्वशी रौतेला जिस जेट में बैठी हैं वो बेहद ही शानदार और लग्जरी हैं।

 

 

और पढ़िए –  Photos: साड़ी में साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का दिखा हसीन लुक

 

जेट में छोटी से बड़ी तक हर व्यवस्था मौजूद हैं। आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने टेबल पर पैर रखे हैं और उनके पास पानी की बोटल, जूस सब कुछ रखा हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही छा गई है। इन फोटोज को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया हैं।

 

 

और पढ़िए – Photos: उमंगों से भरा है हिना खान का लेटेस्ट लुक, दिखा ग्लैमरस अवतार

 

 

इस फोटो में एक्ट्रेस अपनी सीट पर बैठी हुई हैं और उन्होंने हाथ में फूल ले रखे हैं। एक्ट्रेस ने बालों की पोनी नाई हैं और वो खिड़की के बाहर देख रही हैं। एक्ट्रेस का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है जिनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। बता दें, उर्वशी की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और उनकी एक झलक पाने का फैंस को इंतजार रहता है।

 

 

और पढ़िए  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 30, 2022 01:13 PM