TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Photos: शाहिद कपूर की फोटोज में दिखा डैशिंग स्टाइल, कूल लुक देखकर फिदा हुई फीमेल फैंस

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर फैंस के बीच अपनी फिटनेस के लिए काफी पॉपुलर हैं। मगर उनके कूल एंड डैशिंग लुक पर भी लाखों फीमेल फैंस फिदा हैं। बता दें कि एक्टर वेजिटेरियन हैं फिर भी अपनी फिट बॉडी से लोगों को इंस्पायर करते हैं। इतना ही नहीं एक्टर ऑल टाइम एक्टिव मोड में ही […]

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर फैंस के बीच अपनी फिटनेस के लिए काफी पॉपुलर हैं। मगर उनके कूल एंड डैशिंग लुक पर भी लाखों फीमेल फैंस फिदा हैं। बता दें कि एक्टर वेजिटेरियन हैं फिर भी अपनी फिट बॉडी से लोगों को इंस्पायर करते हैं। इतना ही नहीं एक्टर ऑल टाइम एक्टिव मोड में ही नजर आते हैं। एक्टर जब भी अपनी लेटेस्ट फोटोज साझा करते हैं तो लड़कियों के दिलों की धड़कनें तेज हो जाती हैं, चाहें वो तस्वीरें जिम की हो या घर में बॉडी कट्स दिखाते हुए हो कभी एक्टर अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए ब्राउन जैकेट और ब्लू शर्ट-पैंट पहनें दिखाई देते हैं तो कभी शाहिद फुली व्हाइट क्लोथ में सनग्लासेस के साथ अपने लुक को कम्पलीट करते नजर आते हैं। शाहिद इतने क्यूट हैं कि जब भी वो पिंक कलर के सूट में कैमरे के सामने आते हैं तो आइट ऑफ द बॉक्स वाली इमेज का टैग अपने नाम कर लेते हैं। अगली पिक्चर उस शब्द पर जाकर रुकती हैं कि मैन इन ऑल ब्लैक, जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे हैं। अब बात करते हैं अलगे लुक की तो इस फोटो में एक्टर ग्रीन जैकेट और व्हाइट शर्ट-जींस में पोज दे रहे हैं। इन सभी तस्वीरों में आपने कुछ नोटिस किया होगा वो है, सनग्लासेस की वैरायटी। बता दें कि अभिनेता को घड़ी और अलग-अलग तरह के चश्मों का बेहद शौक है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.