TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Photos: हाई स्लिट ड्रेस में सुरभि चंदना ने फैंस को किया मदहोश

मुंबई। टीवी की ‘नागिन’ सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) अपने फैशन स्टाइल के चलते हमेशा खबरों में बनी रहती हैं। अदाकारा रोज नए-नए स्टाइल्स कैरी करती रहती हैं और अपने फैंस को ट्रीट देती रहती हैं, जिस पर उनके चाहने वाले भी दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं। अब हाल ही उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट को सोशल […]

मुंबई। टीवी की 'नागिन' सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) अपने फैशन स्टाइल के चलते हमेशा खबरों में बनी रहती हैं। अदाकारा रोज नए-नए स्टाइल्स कैरी करती रहती हैं और अपने फैंस को ट्रीट देती रहती हैं, जिस पर उनके चाहने वाले भी दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं। अब हाल ही उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वो दिलकश अदाएं दिखा रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने अपनी ताजा तस्वीरें इंस्टा अकाउंट से साझा की हैं, जो लोगों को मदहोश कर रही हैं। इन फोटोज में सुरभि ने हॉल्टर नेक थाई-हाई स्लिट ड्रेस पहनी है, जिसमें वो हद से ज्यादा बोल्ड और हॉट लग रही हैं। जैसा कि आप तस्वीरों में देख सकते हैं, सुरभि की ड्रेस कैमरे के आगे पोज देते वक्त लहरा रही है, मगर अदाकारा अपनी पिक्चर्स कैप्चर कराने में बिजी हैं। इन फोटोज में न्यूड मेकअप उनके लुक को ग्लैमरस टच दे रहा है और इसी के साथ सुरभि की स्माइल उनके लुक्स को चार चांद लगा रही है। इतना ही नहीं अदाकारा ने एक से बढ़कर एक दमदार पोज दिए है, किसी फोटो में वो फ्लावर्स के साथ फोटो क्लिक करा रही हैं, तो कभी नीचे बैठ इठलाती नजर आ रही हैं। सुरभि की कुछ पिक्चर्स में बालों का बन बनाया गया है, तो कुछ में क्लेचर लगाया गया और कुछ में तो खुला ही छोड़ दिया गया है। आखिर में बता दें कि सुरभि अभी हाल ही में हुनरबाज के शो में भारती सिंह की जगह होस्टिंग करती दिखाई दी थीं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.