TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Photos: शहनाज गिल ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, फैंस बोले-आग लगा दी

Shehnaaz Gill Latest Photos: टीवी एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) लोगों के दिलों पर राज करती हैं। इतना ही नहीं शहनाज आए दिन अपने गॉर्जियस फोटोशूट को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। वो जिस भी लुक में सामने आए फैंस को घायल कर ही देती हैं। यही नहीं लोग उनकी मासूमियत की वजह से […]

Shehnaaz Gill Latest Photos: टीवी एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) लोगों के दिलों पर राज करती हैं। इतना ही नहीं शहनाज आए दिन अपने गॉर्जियस फोटोशूट को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। वो जिस भी लुक में सामने आए फैंस को घायल कर ही देती हैं। यही नहीं लोग उनकी मासूमियत की वजह से भी उनसे बेहद प्यार करते हैं। हाल ही में शहनाज गिल ने फोटोग्राफर डब्बू रतनानी से एक फोटोशूट कराया है, जिसको शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। इन फोटोज में शहनाज ने ब्लैक एंड ऑफ व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी है, जिसमें वो बेहद सिजलिंग पोज देती नजर आ रही हैं। जैसा कि आप देख सकते हैं कि शहनाज ने लाइट मेकअप किया है और मैसी बन बनाया हुआ है। इस मैसी हेयर स्टाइल में शहनाज काफी स्टाइलिश लग रही हैं। इसी के साथ अदाकारा ने ब्राउन कलर के हील्स भी कैरी किए हुए हैं। आखिर में बता दें कि शहनाज की पिक्चर्स को फैंस इतना पसंद कर रहे हैं कि इन पर अब तक 5 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.