Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Photos: साड़ी में दिखा रुबीना दिलैक का हसीन लुक, फैंस बोले-हाय सुंदरी

Rubina Dilaik Latest Photoshoot: टीवी इंडस्ट्री का एक पॉपुलर नाम रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) है, जिनको फैंस ने प्यार से बॉस लेडी का नाम दिया है। एक्ट्रेस हर दूसरे दिन खबरों में बनी रहती हैं। यहाँ पढ़िए – In Pics: ऑफ व्हाइट साड़ी में मौनी रॉय का एलिगेंट लुक, फैंस बोले-गॉर्जियस क्वीन हाल ही में […]

Rubina Dilaik Latest Photoshoot: टीवी इंडस्ट्री का एक पॉपुलर नाम रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) है, जिनको फैंस ने प्यार से बॉस लेडी का नाम दिया है। एक्ट्रेस हर दूसरे दिन खबरों में बनी रहती हैं।

यहाँ पढ़िए – In Pics: ऑफ व्हाइट साड़ी में मौनी रॉय का एलिगेंट लुक, फैंस बोले-गॉर्जियस क्वीन

हाल ही में रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टा पेज से कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिनमें एक्ट्रेस किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। एक्ट्रेस की इन फिक्चर्स को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और कमेंट में उनको हाय सुंदरी, अति सुंदर लिखकर भेज रहे हैं।

इन फोटोज में अदाकारा को स्काई ब्लू कलर की रेडीमेड साड़ी पहने देखा जा सकता है। इस साड़ी के साथ रुबीना ने हैवी वर्क वाला ब्लाउज भी कैरी किया है।

बता दें कि रुबीना हिंदी सिनेमा में भी डेब्यू कर चुकी हैं। एक्ट्रेस की फिल्म ‘अर्ध’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जून महीने में रिलीज हुई थी।

इस समय रुबीना टेलीविजन के रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 12 में नजर आ रही हैं, जहां वो अपनी बहादुरी के झंडे गाढ़ रही हैं।

यहाँ पढ़िए – Akshara Singh Photos: बर्थडे पर दिखा अक्षरा सिंह का दिलकश अंदाज, फैंस ने लुटाया प्यार

आखिर में बता दें कि जल्द ही रुबीना को कलर्स टीवी के डांसिंग रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में देखा जाएगा। ये शो 3 सितंबर से रात 8 बजे प्रसारित किया जाएगा।

यहाँ पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 29, 2022 05:37 PM