Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Photos: रवीना टंडन का येलो आउटफिट में दिखा गॉर्जियस अंदाज, फैंस बोले-खिलाड़ी गर्ल

मुंबई। बॉलीवुड की एक्सप्रेशन क्वीन रवीना टंडन आज एक इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं और हो भी क्यों ना उनका फैशन गेम है ही इतना कमाल का। वो आए दिन अपनी ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर उनकी कुछ फोटोज तहलका मचा रही हैं। इन पिक्चर्स में […]

मुंबई। बॉलीवुड की एक्सप्रेशन क्वीन रवीना टंडन आज एक इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं और हो भी क्यों ना उनका फैशन गेम है ही इतना कमाल का। वो आए दिन अपनी ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर उनकी कुछ फोटोज तहलका मचा रही हैं। इन पिक्चर्स में रवीना टंडन येलो कलर के टॉप और पैंट में दिखाई दे रही हैं।

जैसा कि आप फोटोज में देख सकते हैं कि रवीना टंडन के इस आउटफिट में लूज टॉप के साथ फ्लेयर्ड रफ़ल्ड स्लीव्स और वाइड ट्राउजर्स का कॉम्बिनेशन है

एक्ट्रेस ने अपने लुक को व्हाइट स्टिलेट्टो के साथ पेयर किया, जो काफी स्टाइलिश लुक दे रहा है।

इन फोटोज में एक्ट्रेस ने स्लीक हाई-पोनीटेल हेयर स्टाइल रखा और थोड़ा डार्क मेकअप किया, जो उन पर काफी जच भी रहा था।

अपने इस पोस्ट रवीना ने कैप्शन दिया,#’सनशाइनगर्ल’ और सन-फायर के इमोजी भी शेयर किए। इस पोस्ट को कुछ ही घंटों में 33 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

आखिर में बता दें कि सोशल मीडिया पर रवीना टंडन कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज, तो कभी बोल्ड अवतार में नजर आती हैं, जो उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

First published on: Apr 12, 2022 02:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.