---विज्ञापन---

Photos: मिनी स्कर्ट पहन रकुल प्रीत सिंह ने बरपाया कहर, फैंस बोले-उफ्फ

Rakul Preet Singh Latest Photoshoot: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कठपुतली’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन के लिए इवेंट में भी जा रही हैं। बीते दिन अदाकारा ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शिरकत की थी, जहां से उनका लुक […]

Rakul Preet Singh Latest Photoshoot: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कठपुतली’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन के लिए इवेंट में भी जा रही हैं। बीते दिन अदाकारा ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शिरकत की थी, जहां से उनका लुक वायरल हो रहा है।

हाल ही में रकुल ने अपने इंस्टा हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनका हॉट अवतार देखने को मिल रहा है।

अभी पढ़ें – रोमांटिक अंदाज में नजर आए निक-प्रियंका, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

इन फोटोज में रकुल को पिंक कलर की मिनी स्कर्ट और ब्रालेट पहने हुए देखा जा सकता है, जिसके साथ एक्ट्रेस मैचिंग जैकेट भी कैरी की है।

इसके अलावा रकुल ने अपने लुक को पूरा करने के लिए पिंक शेड मेकअप किया और बालों की मिडिल पार्ट पोनीटेल बनाई हुई है।

अभी पढ़ेंशॉर्ट ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने लगाया ग्लैमर का तड़का, फैंस के उड़े होश

इस बोल्ड आउटफिट के साथ रकुल प्रीत सिंह ने स्टाइलिश इयररिंग और ट्रांसपेरेंट हील्स पेयर किए हैं, जो उनके लुक पर चार चांद लगा रहे हैं।

आखिर में बता दें कि रकुल प्रीत सिंह के इस अवतार को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, यही वजह है कि उनके पोस्ट पर जमकर लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 21, 2022 11:08 AM