---विज्ञापन---

Photos: किलर स्माइल से पलक तिवारी ने किया फैंस को घायल, शॉर्ट ड्रेस में ढाया कहर

Palak Tiwari Latest Photos: इंटरनेट सेंसेशन पलक तिवारी (Palak Tiwari) इन दिनों अपने लुक्स और करियर को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। एक्ट्रेस का कुछ समय पहले आया गाना बिजली-बिजली काफी हिट रहा था, जो फैंस के बीच काफी पॉपुलर हुआ था। अब हाल ही में पलक ने इंस्टाग्राम पेज से अपने फोटोशूट की कुछ […]

Palak Tiwari Latest Photos: इंटरनेट सेंसेशन पलक तिवारी (Palak Tiwari) इन दिनों अपने लुक्स और करियर को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। एक्ट्रेस का कुछ समय पहले आया गाना बिजली-बिजली काफी हिट रहा था, जो फैंस के बीच काफी पॉपुलर हुआ था।

अब हाल ही में पलक ने इंस्टाग्राम पेज से अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो उन्होंने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी से कराया है।

इन पिक्चर्स में पलक को मरून कलर के शॉर्ट स्ट्रिप्‍ड ड्रेस पहने हुए देखा जा सकता है, जिसमें वो बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं।

इस फोटोशूट में पलक तिवारी ने न्यूड मेकअप किया और बालों को वेवी टच देकर खुला छोड़ा हुआ है।

अपने ऑवर ऑल लुक को पूरा करने के लिए पलक ने ड्रेस के साथ गले में सिर्फ एक पेंडेंट चेन कैरी किया है, जो उन पर काफी जच रहा है।

एक्ट्रेस के इस फोटोशूट को फैंस भी बहुत पसंद कर रहे हैं, यही वजह है कि उनके पोस्ट पर अब तक 50 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

First published on: Aug 05, 2022 07:48 PM