TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Photos: एक बार फिर मौनी रॉय की तस्वीरों से इंटरनेट पर मचा तहलका

मुंबई। मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने ग्लैमरस लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहती है। हाल ही में अपनी शादी और हनीमून से वापस लौटी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से तहलका मचा देती हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ पिक्चर्स शेयर की हैं जिनसे फैन्स की निगाहें हट नहीं रही है। मौनी […]

मुंबई। मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने ग्लैमरस लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहती है। हाल ही में अपनी शादी और हनीमून से वापस लौटी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से तहलका मचा देती हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ पिक्चर्स शेयर की हैं जिनसे फैन्स की निगाहें हट नहीं रही है। मौनी रॉय की इन तस्वीरों में ऐसा कोई आउट फिट नहीं, जो उन्होंने ना पहना हो। चाहे वो बिकिनी हो या हॉट ड्रेस। जैसा कि आप देख सकते हैं कि पहली फोटो में मौनी ने ब्लैक ब्रालेट और प्लाजो पहना है, जिसमें वो फ्लोर पर बैठ सेक्सी पोज दे रही हैं। इतना ही नहीं दूसरी पिक्चर में एक्ट्रेस रेड ड्रेस में किसी लाल गुलाब से कम नहीं लग रही हैं। मौनी की हर तस्वीर उनके खूबसूरती का एक नया पैमाना सेट कर रही है, जिन्हें देख उनके चाहने वालों के होश उड़ जाएंगे। एक फोटो में अदाकारा सीढ़ियों पर बैठ ब्लैक एंड व्हाइट यानि 90s के दशक की याद दिला रही हैं। तो कहीं एक्ट्रेस का साड़ी लुक भी कमाल लग रहा है। जहां वो ट्रेडिशनल ज्वेलरी के साथ माथे पर बिंदी लगाए नजर आ रही हैं। मौनी की एक पिक्चर में उन्होंने लहंगा भी कैरी किया है, जिसे पहन वो जमीन पर बैठी इठलाती दिख रही हैं और बालों में लगे गुलाब के फूल उनके लुक को और भी मनमोहक बना रहे हैं।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.