Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Photos: टाइट ड्रेस में नुसरत भरूचा ने फ्लॉन्ट की हॉटनेस, स्टनिंग लुक में कराया फोटोशूट

Nushrratt Bharuccha Latest Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) ने चंद फिल्मों से ही इंडस्ट्री में नाम कमाया है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को फोटोज और वीडियोज से विसुअल ट्रीट देती रहती हैं। हाल ही में नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की […]

Nushrratt Bharuccha Latest Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) ने चंद फिल्मों से ही इंडस्ट्री में नाम कमाया है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को फोटोज और वीडियोज से विसुअल ट्रीट देती रहती हैं।

हाल ही में नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिनमें वो हद से ज्यादा अट्रैक्टिव दिख रही हैं।

लेटेस्ट फोटोज में नुसरत को व्हाइट कलर की टाइट ड्रेस पहने देखा जा सकता है, जो सिर्फ एक डोरी पर टिकी हुई है।

अदाकारा की इस ड्रेस में बैकलेस डिजाइन दिखने में काफी सेक्सी लग रहा है, जिसके साथ एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं।

अपने इस लुक को परफेक्ट बनाने के लिए नुसरत ने न्यूड मेकअप किया और स्ट्रेट हेयर स्टाइल रखा है।

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर यूजर्स भी दिल हार चुके हैं और कमेंट कर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि आप इतनी खूबसूरत मुस्कान के साथ 18 साल की कॉलेज गर्ल की तरह दिखती हैं’। तो दूसरे ने लिखा, ‘गॉर्जियस’। वहीं तीसरे ने लिखा, ‘लुकिंग सो हॉट’।

आखिर में बता दें कि नुसरत के इंस्टाग्राम पर 4.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जो उनके हर पोस्ट पर ढेरों लाइक्स करते हैं। नुसरत के इस पोस्ट पर भी उनके चाहने वालों ने करीबन ढाई लाइक्स किए हैं।

 

First published on: Aug 14, 2022 11:43 AM