TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Photos: कश्मीर की खूबसूरत वादियों में घूमती दिखीं निया शर्मा, ब्लैक आउटफिट में ढाई कयामत

मुंबई। टीवी की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने कातिलाना अंदाज से हर बार सभी को सरप्राइज कर देती हैं और वो अक्सर अपनी तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करके चर्चा में बनी रहती हैं। उनकी ताजा फोटोज में ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है, जहां निया कयामत ढा रही […]

मुंबई। टीवी की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने कातिलाना अंदाज से हर बार सभी को सरप्राइज कर देती हैं और वो अक्सर अपनी तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करके चर्चा में बनी रहती हैं। उनकी ताजा फोटोज में ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है, जहां निया कयामत ढा रही हैं। अब हाल ही में निया शर्मा की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें वो कश्मीर की सुंदर वादियों में घूमती नजर आ रही हैं। बता दें कि अदाकारा ने इन फोटोज में ऑल ब्लैक ड्रेस कैरी की है, जिसके ऊपर उन्होंने एक शॉर्ट ब्लेजर वीयर किया है। जैसा कि आप देख सकते हैं कि अदाकारा ने अपने लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए ब्लैक बूट और सनग्लासेस टीमअप किए हैं। निया का ये अंदाज देखने में क्लासी लग रहा है। इस लुक को फाइनल टच देने के लिए निया ने एक चेन शेप नेकपीस पहना है, जो ड्रेस के साथ मैच कर रहा है। आखिर में बता दें कि अदाकारा की ये तस्वीरें फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं। यही कारण है कि इनके पोस्ट को 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.