---विज्ञापन---

Photos: निया शर्मा ने ब्लू सूट में बिखेरा हुस्न का जादू, फैंस भी हार बैठे दिल

मुंबई। टीवी की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने कातिलाना अंदाज से हर बार सभी को सरप्राइज कर देती हैं और वो अक्सर अपनी तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करके चर्चा में बनी रहती हैं। निया ने इस बार सूट में अपनी कुछ तस्वीरें फैन्स के साथ साझा की हैं। निया शर्मा […]

मुंबई। टीवी की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने कातिलाना अंदाज से हर बार सभी को सरप्राइज कर देती हैं और वो अक्सर अपनी तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करके चर्चा में बनी रहती हैं। निया ने इस बार सूट में अपनी कुछ तस्वीरें फैन्स के साथ साझा की हैं।

निया शर्मा ने अपनी ट्रेडिशनल लुक में कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।

इन ताजा फोटोज में निया शर्मा ब्लू कलर के सिंगल स्ट्रेप सूट में कहर बरपाती नजर आ रहीं हैं, जिन पर फैन्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है।

इस सूट के साथ अदाकारा ने कानों में काफी बड़ी इयररिंग पहने हुए है, जो उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

निया शर्मा ने फोटों शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘प्रिटी लग रही हूं ना मैं’। इसके अलावा रुबीना दिलैक ने भी पोस्ट पर कमेंट में लिखा, ‘बहुत प्रिटी’।

इन तस्वीरों में निया का एलिगेंट लुक फैन्स को खूब भा रहा है। यही वजह है कि उनके पोस्ट पर अब तक डेढ़ लाख से भी ज्यादा लाइक्स किए जा चुके हैं।

First published on: May 08, 2022 04:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.