TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Photos: वीकेंड पर मौनी रॉय दोस्तों संग पार्टी मूड में आईं नजर, देखें तस्वीरें

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने फिल्म ‘गोल्ड’ से अपनी एक्टिंग का जलवा बॉलीवुड तक में बिखेरा था। तब से वह मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। पिछले काफी समय से एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में हैं, क्योंकि वो अपने पति सूरज नांबियार के साथ अपने फैंस […]

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने फिल्म ‘गोल्ड’ से अपनी एक्टिंग का जलवा बॉलीवुड तक में बिखेरा था। तब से वह मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। पिछले काफी समय से एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में हैं, क्योंकि वो अपने पति सूरज नांबियार के साथ अपने फैंस को कपल गोल्स दे रही हैं। दरअसल, मौनी रॉय ने इस वीकेंड पर पार्टी मूड में नजर आ रही है, जो दोस्तों संग जमकर पार्टी कर रही हैं। बता दें कि अदाकारा ने 2 घंटे पहले ही कुछ फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा की हैं, जिनमें वो मस्ती के रंग में रंगी हुई हैं। जैसा कि आप पिक्चर्स में देख सकते हैं कि मौनी रॉय ने ग्रीन कलर की साइड कटआउट सैटिन ड्रेस वीयर की हुई हैं और मेंहदी वाले हाथ लिए खूब डांस करती दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा मौनी ने अपने लुक को पार्टी लुक देने के लिए ब्लैक गोगल्स पहनें हैं, साथ ही ग्रीन कलर का मैचिंग साइड पर्स कैरी किया है, जो उनके लुक को काफी स्टाइलिश बना रहा है। मौनी ने अपने लुक को ग्लैमरस बनाने के लिए लाइट मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल का टच दिया है, जो उन पर काफी जच रहा है। आखिर में बता दें कि मौनी की इन फोटोज पर सिर्फ दो ही घंटे में 2 लाख 97 हजार लाइक्स आ चुके हैं, फैंस इन तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं और ढेरों प्यार बरसा रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.