Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Photos: बिकिनी पहन समुद्र किनारे चिल करती दिखीं मौनी रॉय, फैंस ने कहा-हॉट

Mouni Roy Latest Photos: इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बन चुकीं मौनी रॉय (Mouni Roy) हर पल लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल और अदाकारी से लाखों लोगों को दीवाना बना रखा है। हाल ही में मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पेज से कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो कभी समुद्र तो, […]

Mouni Roy Latest Photos: इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बन चुकीं मौनी रॉय (Mouni Roy) हर पल लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल और अदाकारी से लाखों लोगों को दीवाना बना रखा है।

हाल ही में मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पेज से कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो कभी समुद्र तो, कभी बोट हाउस पर एंजॉय करती नजर आ रही हैं।

और पढ़िए –डीपनेक गाउन में शहनाज गिल ने बरपाया कहर, फैंस बोले-क्वीन

मौनी रॉय की ये फोटोज देख ये साफ जाहिर हो रहा है कि ये मालदीव वेकेशन पर क्लिक की गई है, जहां एक्ट्रेस ने ब्लू और येलो कलर के कॉम्बिनेशन वाली बिकिनी पहनी हुई है।

एक्ट्रेस हर तस्वीर में कैमरे को अलग-अलग पोज दे रही हैं। एक तस्वीर में वो रेत पर लेटी हुई हैं, तो वहीं दूसरी फोटो में यूनिकॉन पर बैठकर मस्ती कर रही हैं।

और पढ़िए –50 साल की मंदिरा बेदी ने शेयर की बिकिनी तस्वीर, सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

इन फोटोज में मौनी खुद के साथ वक्त बिताते हुए दिखाई दे रही हैं और इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, ‘मेंटली मैं यहां हूं’।

यही नहीं अदाकारा ने इन तस्वीरों में अपनी ही खूबसूरती को निहारते हुए कई सारी सेल्फीज क्लिक की है, जिसमें वो बेहद बोल्ड लग रही हैं।

इस टू-पीस में मौनी रॉय अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं, जिसको देख लोगों की निगाहें एक्ट्रेस पर आकर रुक गई हैं।

 

और पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 17, 2022 02:10 PM