---विज्ञापन---

Photos: बॉलीवुड में डेब्यू के बाद मानुषी छिल्लर पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार

Manushi Chhillar Latest Photos: मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकीं मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) बीते कुछ समय से आए दिन सुर्खियों में छाए रहती हैं। हाल ही में अदाकारा की डेब्यू फिल्म फ्लॉप हो गई है। मगर इस फिल्म में उनके किरदार की खूब सराहना की गई।     और पढ़िए –  Photos: बैकलेस गाउन […]

Manushi Chhillar Latest Photos: मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकीं मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) बीते कुछ समय से आए दिन सुर्खियों में छाए रहती हैं। हाल ही में अदाकारा की डेब्यू फिल्म फ्लॉप हो गई है। मगर इस फिल्म में उनके किरदार की खूब सराहना की गई।

 

 

और पढ़िए –  Photos: बैकलेस गाउन में मृणाल ठाकुर ने ढाई कयामत, फैंस ने कहा-बॉम्ब

 

 

हाल ही में अदाकारा ने अपने इंस्टा हैंडल से कुछ पिक्चर्स शेयर की हैं, जो एक अवॉर्ड इवेंट में शिरकत करने गई मानुषी की हैं।

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस व्हाइट कलर के पैंट सूट में बेहद गॉर्जियस दिख रही है। इसके साथ ही मानुषी अपने कोट के बटन खोलकर कातिलाना अंदाज में ब्रालेट फ्लॉन्ट कर रही हैं।

मानुषी ने अपने लुक को पूरा करने के लिए गोल्ड ज्वेलरी और इयरिंग कैरी की है, जो उनके आउटफिट के साथ बिल्कुल परफेक्ट लग रही है।

और पढ़िए –  Hina Khan Photos: समंदर किनारे ग्रीन मोनोकनी पहन हिना खान ने लगाई आग, देखें तस्वीरें

 

इसके अवाला मानुषी ने बोल्ड मेकअप किया है और बालों की ऊंची चोटी बनाई है, जिसमें वो बेहद अट्रैक्टिव दिख रही हैं।

अदाकारा ने अपने इस कोट-पैंट सेट के साथ गोल्डन हाई-हील्स भी पेयर किए हैं।

 

और पढ़िए –  ब्लैक कट-आउट थाई हाई स्लिट ड्रेस में जान्हवी कपूर ने मचाया तहलका, देखें तस्वीरें

 

 

आखिर में बता दें कि अदाकारा की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि उनकी फोटोज पर अब तक 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

 

और पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 18, 2022 04:50 PM