Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Janhvi Kapoor Photos: व्हाइट शॉर्ट ड्रेस पहन जान्हवी कपूर ने दिए सिजलिंग पोज, देखें

Janhvi Kapoor Photos: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) आज सिनेमा की उभरती हुई एक्ट्रेस है, जिनकी फैन फॉलोइंग में लगातार इजाफा हो रहा है। जान्हवी कपूर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी छाई रहती हैं और उनका हर अंदाज फैंस को पसंद आता है। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की कुछ फोटोज […]

Janhvi Kapoor Photos
Janhvi Kapoor Photos

Janhvi Kapoor Photos: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) आज सिनेमा की उभरती हुई एक्ट्रेस है, जिनकी फैन फॉलोइंग में लगातार इजाफा हो रहा है। जान्हवी कपूर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी छाई रहती हैं और उनका हर अंदाज फैंस को पसंद आता है। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की कुछ फोटोज छा रही है जिसे देखकर फैंस रिएक्शन दे रहे हैं। आप भी देखिए एक्ट्रेस के नए लुक की शानदार तस्वीरें।

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि वो व्हाइट लकर की मिनी ड्रेस में नजर आ रही हैं और उन्होंने हाथ में व्हाइट कलर का कोट ले रखा है। इसी के साथ वो चलते हुए नजर आ रही हैं और कैमरे के सामने पोज दे रही हैं।

Janhvi Kapoor Photos: जान्हवी कपूर का ब्लैक ड्रेस में दिखा किलर लुक, देखें तस्वीरें

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फोटो बहुत ही बोल्ड है। इस फोटो में एक्ट्रेस दीवार से सटकर खड़ी हैं और अदाओं के साथ लोगों का दिल धड़का रही हैं। वहीं एक्ट्रेस का मेकअप उनपर जच रहा है। आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने बालों की पोनी बनाई है और इस लुक में वो बहुत ही स्टाइलिश लग रही हैं।

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने ड्रेस के साथ व्हाइट एंड सिल्वर वर्क मैचिंग हाई हील्स पहनी हैं और वो झुकी नजरों से कैमरे के सामने पोज दे रही है। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि, ‘ब्यूटी इन व्हाइट’। इसी के साथ कई इमोजी बनाएं।

Nikki Tamboli Killer Look: शर्ट के बटन खोलकर निक्की तंबोली ने दिखाया कातिलाना अंदाज, सर्दी में फैंस के छूटे पसीने

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की इस फोटो में आप देख सकते हैं कि वो अपना चेहरा एक तरफ से छिपाती हुए नजर आ रही है। मतलब कैमरे के सामने वो सिर्फ अपने एक साइड का चेहरा दिखा रही है। वहीं एक्ट्रेस के लुक को देखकर फैंस ने कमेंट की बौछार कर दी है।

Ananya Panday Photos: अनन्या पांडे ने ब्लू ड्रेस में दिखाया हुस्न का जलवा, नजरें हटाना मुश्किल

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का हर अंदाज फैंस को पसंद आता है। इस वक्त जान्हवी कपूर की ड्रेस और उनका स्टाइल सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है जिसे फैंस फॉलो भी करते हैं। एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए फैंस इंतजार करते हैं और यही वजह है कि वो आज लाखों दिलों पर राज कर रही हैं।

और पढ़िए  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 07, 2022 09:27 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.