---विज्ञापन---

Photos: व्हाइट वेस्टर्न ड्रेस में नजर आया जाह्नवी कपूर का कातिलाना अंदाज

Janhvi Kapoor Latest Photos: बॉलीवुड की मोस्ट यंग एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) फिल्मों से ज्यादा अपने फैशन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। यही वजह है कि एक्ट्रेस आए दिन अपनी बोल्ड और टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं, जिनमें एक्ट्रेस काफी कॉन्फिडेंट दिखाई देती हैं। हाल ही में जान्हवी ने अपने इंस्टा […]

Janhvi Kapoor Latest Photos: बॉलीवुड की मोस्ट यंग एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) फिल्मों से ज्यादा अपने फैशन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। यही वजह है कि एक्ट्रेस आए दिन अपनी बोल्ड और टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं, जिनमें एक्ट्रेस काफी कॉन्फिडेंट दिखाई देती हैं।

हाल ही में जान्हवी ने अपने इंस्टा हैंडल से कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस का लुक बेहद किलर दिख रहा है।

इन फोटोज में अदाकारा ने जाह्नवी ने व्हाइट कलर की लेस कोर्सेट वाली शीयर बॉड‍िस और मैच‍िंग थाई-हाई स्ल‍िट मिनी स्कर्ट वीयर की है। इस फ्रंट ओपन आउटफ‍िट के साथ जान्हवी ने व्हाइट ब्लेजर भी कैरी किया है।

और पढ़िए  Photos: मलाइका अरोड़ा संग इस अंदाज में नजर आए अर्जुन कपूर, शेयर किया स्पेशल पोस्ट

 

इसके अलावा एक्ट्रेस ने गले में थ्री लेयर पेंडेंट नेकलेस और स्टोन स्टडेड ईयर‍िंग्स भी पहनी है, जो उनके लुक को परफेक्ट बना रही है।

जाह्नवी ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए स्मोकी आईज के साथ न्यूड मेकअप किया और बन शेप हेयर स्टाइल बनाया हुआ है।

और पढ़िए – Photos: बोल्ड लुक से हिना खान ने मचाई सनसनी, बैकलेस ड्रेस में दिए सिजलिंग पोज

एक्ट्रेस की ये फोटोज सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। यही कारण है कि जाह्नवी की फोटोज पर करीबन 9 लाख लाइक्स आ चुके हैं।

 

और पढ़िए  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 26, 2022 11:44 AM