TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Photos: एक बार फिर हिना खान का कोट-पैंट में दिखा बॉसी लुक

Hina Khan Latest Photos: छोटे पर्दे की कामयाब एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अपनी एक्टिंग और लुक्स को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। हिना की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और लोग उनके हर पोस्ट का बेताबी के साथ इंतजार करते हैं। हाल ही में हिना ने अपने इंस्टा पेज से कुछ […]

Hina Khan Latest Photos: छोटे पर्दे की कामयाब एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अपनी एक्टिंग और लुक्स को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। हिना की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और लोग उनके हर पोस्ट का बेताबी के साथ इंतजार करते हैं। हाल ही में हिना ने अपने इंस्टा पेज से कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो एक बॉसी लुक में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में हिना ने प्रिंटेड कोट-पैंट सूट पहना है, जिसके अंदर उन्होंने स्काई ब्लू कलर का ट्यूब टॉप वीयर किया हुआ है। इसके साथ ही अदाकारा ने अपने लुक को सिंपल रखने के लिए बेहद लाइट मेकअप किया और बालों को ओपन रखा है। जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं कि हिना ने अपने बॉसी लुक को पूरा करने के लिए पैरों में व्हाइट स्नीकर्स पेयर किए हैं। हिना ने फोटोज में एक हाथ में प्लेट पकड़ी हुई है और दूसरे में फॉक, जिसको लेकर वो लोगों से पूछ रहे हैं कि 'सोचो मेरी थाली में क्या है'।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.