TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Photos: उर्वशी रौतेला का सिल्वर ड्रेस में दिखा बार्बी लुक, फैंस बोले-प्रिंसेस

Urvashi Rautela Latest Photoshoot: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री तक तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अब साउथ फिल्मों में भी अपना फायरी अंदाज दिखाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। अब हाल ही में उर्वशी ने अपने इंस्टा हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो किसी राजकुमारी की तरह दिख रही […]

Urvashi Rautela Latest Photoshoot: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री तक तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अब साउथ फिल्मों में भी अपना फायरी अंदाज दिखाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। अब हाल ही में उर्वशी ने अपने इंस्टा हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो किसी राजकुमारी की तरह दिख रही हैं।  
और पढ़िए – बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं अनन्या पांडे, हॉट लुक देख फैंस के उड़े होश
  इन फोटोज में उर्वशी ने हॉल्टर नेक शिमरी ड्रेस पहनी हुई है, जो दिखने में बेहद स्टाइलिश लग रही है। उर्वशी ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए पिंक शेड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है। इसके अलावा सभी फोटोज में एक्ट्रेस बालकनी की विंडो के पास बैठकर एक से बढ़कर एक हॉट पोज देती नजर आ रही हैं।  
और पढ़िए – ब्लैक ऑउटफिट में निया शर्मा ने ढाया कहर, फैंस के उड़े होश
  अदाकारा ने लुक को सिंपल रखने के लिए मिनिमल ज्वेलरी का कॉन्सेप्ट फॉलो किया है और हाथ में मैचिंग ब्रेसलेट और रिंग कैरी की हैं। आखिर में बता दें कि उर्वशी की सभी पिक्चर्स पर फैंस काफी प्यार लुटा रहे हैं, इसलिए उनके पोस्ट पर अब तक करीबन 2 लाख लाइक्स किए जा चुके हैं।   और पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.