Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Photos: अवनीत कौर ने दुबई से शेयर की तस्वीरें, दिखा गॉर्जियस अवतार

Avneet Kaur Latest Photos: टीवी शो अलादीन में जास्मिन का किरदार निभा चुकीं अवनीत कौर (Avneet Kaur) आज लाखों दिलों पर राज करती हैं। मगर इन दिनों अदाकारा इंटरनेट वर्ल्ड में अपनी हॉट अदाओं के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडया पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। बता […]

Avneet Kaur Latest Photos: टीवी शो अलादीन में जास्मिन का किरदार निभा चुकीं अवनीत कौर (Avneet Kaur) आज लाखों दिलों पर राज करती हैं। मगर इन दिनों अदाकारा इंटरनेट वर्ल्ड में अपनी हॉट अदाओं के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडया पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

बता दें कि अवनीत इस समय दुबई में हॉलिडे एंजॉय कर रही हैं और वहां से अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर कर रही हैं।

हाल ही में इंस्टा पर शेयर की गई तस्वीरों में अवनीत ऑरेंज एंड व्हाइट कलर के स्टाइलिश गाउन में नजर आ रही हैं।

इसके साथ अदाकारा ने ब्लैक हैंडबैग लिया हुआ है और व्हाइट हील्स कैरी की है। वहीं, उन्होंने सटल मेकअप और ओपन हेयर से अपने इस लुक को कंप्लीट किया है।

अवनीत ने अगली फोटो में ब्लैक फ्लोरल प्रिंट ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने खुले बाल, रेड लिपस्टिक और बूट से लुक को फाइनल टच दिया है।

जैसा कि आप इस पिक्चर में देख सकते हैं कि अवनीत एक कार में बैठीं और ब्लैक गोगल्स लगाए कार के स्टेयरिंग पर हाथ रखकर पोज देती नजर आ रही हैं।

First published on: Jul 02, 2022 06:56 PM