Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Photos: अनन्या पांडे ने बिकिनी पहन दिखाई कातिल अदाएं, फैंस बोले-‘फायर’

Ananya Panday Look: बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली अनन्या पांडे (Ananya Panday) को आज कौन नहीं जानता। अनन्या आज अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर हर तरफ छाई हैं। वहीं अब उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें एक्ट्रेस का हॉट लुक देखने को मिल रहा […]

Ananya Panday Look: बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली अनन्या पांडे (Ananya Panday) को आज कौन नहीं जानता। अनन्या आज अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर हर तरफ छाई हैं। वहीं अब उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें एक्ट्रेस का हॉट लुक देखने को मिल रहा है।

यहाँ पढ़िए –  हिना खान ने लिया लालबागचा राजा का आशीर्वाद, शेयर की बेहतरीन तस्वीरें

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि, अनन्या पांडे का हॉट लुक देखने को मिल रहा है। इसमें वो कातिल अदाओं के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं साथ ही उन्होंने सन ग्लासेस भी लगा रखे है।

फोटो में अनन्या पांडे के चेहरे पर मुस्कुराहट देखने को मिल रही हैं। एक्ट्रेस ने बालों को खुला रखा हैं। इन फोटोज को अनन्या ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। अनन्या की फोटोज सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रही हैं।

यहाँ पढ़िए –शॉर्ट ट्यूब ड्रेस पहन सारा अली खान ने मचाया कोहराम, फैंस बोले-क्यूट हॉटी

फोटो में अनन्या मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। वो पानी के बीचों-बीच हैं और मस्ती भरे अंदाज में फोटो क्लिक करवा रही हैं। अनन्या पांडे को घूमने का बहुत क्रेज हैं उनको जब भी मौका मिलता है वो सैर पर निकल जाती हैं।

इसमें अनन्या ने बिकिनी के साथ शॉर्ट पहने हैं और गले में पेंडेंट पहना है। उनके चेहरे पर स्माइल देखने को मिल रही हैं और वो हमेशा की तरह कूल लुक में नजर आ रही हैं। फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा हैं।

अनन्या ने कैप्शन में लिखा कि, ‘नाव का दिन! नीले कुटी में तैरना, दिल के आकार की गुफा देखी और लूप पर ‘सूरज की बाहों में’। अनन्या की ये फोटोज सोशल मीडिया पर छा रही हैं जिसे देखकर फैंस उनपर प्यार लुटाते नहीं थक रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – नेहा शर्मा ने ब्लैक लुक में दिखाई दिलकश अंदाए,फैंस बोलें-‘ब्यूटीफुल’

कई यूजर्स अनन्या के लुक की तारीफ कर रहे है तो किसी को उनका अंदाज पसंद आ रहा है। आपको बता दें, अनन्या आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं और यही वजह है कि अनन्या आज एक बड़ी स्टार हैं।

यहाँ पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 09, 2022 01:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.