Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Nikki Tamboli Latest Pics: निक्की तंबोली ने हॉटनेस दिखाकर मचाया गदर, डीपनेक ड्रेस में तस्वीरें हुईं वायरल

Nikki Tamboli Latest Pics: निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) इन दिनों महाठग सुकेश से नाम जुड़ने की वजह से खबरों में बनी रहती हैं। इतना नहीं एक्ट्रेस को यूजर्स की ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच एक्ट्रेस की बेहद हॉट तस्वीरों ने इंटरनेट की दुनिया में कोहराम मचा दिया है। हाल ही […]

Nikki Tamboli Latest Pics
Nikki Tamboli Latest Pics

Nikki Tamboli Latest Pics: निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) इन दिनों महाठग सुकेश से नाम जुड़ने की वजह से खबरों में बनी रहती हैं। इतना नहीं एक्ट्रेस को यूजर्स की ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच एक्ट्रेस की बेहद हॉट तस्वीरों ने इंटरनेट की दुनिया में कोहराम मचा दिया है।

हाल ही में निक्की ने अपने इंस्टा हैंडल से कुछ तस्वीरें साझा की है, जिनमें एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से चाहने वालों की धड़कनें बढ़ा रही हैं।

यहाँ पढ़िए – Ananya Panday New Look: अनन्या पांडे ब्लैक एंड व्हाइट लुक में लगीं आफत, फैंस बोले-‘हाय गर्मी’

लेटेस्ट फोटोज में निक्की तंबोली को डार्क पर्पल कलर की डीपनेक एंड साइड कटआउट ड्रेस पहने देखा जा रहा है, जिसमें लेयर फ्रिल डिजाइन दिया गया है।

अपने इस गॉर्जियस लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने स्मोकी आईज, न्यूड मेकअप और ओपन कर्ली हेयस्टाइल रखा है, जो उनके लुक को और भी अट्रैक्टिव बना रहा है।

निक्की तंबोली ने अपने पहले पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, ‘यदि आपको एक नया वॉलपेपर चाहिए’। वहीं, दूसरे पर लिखा, ‘सुना आपने मुझे याद किया’।

यहाँ पढ़िए – Amala Paul Bikini Photos: अमाला पॉल ने बिकिनी में शेयर की बोल्ड तस्वीरें, टोंड फिगर देख आंखें फटी रह जाएंगी

तस्वीरों में निक्की को कैमरे के आगे एक से बढ़कर एक किलर पोज देते हुए देखा जा रहा है, जिनमें अभिनेत्री की मदहोश कर देने वाली अदाएं किसी को भी दीवाना बना सकती हैं।

निक्की की इन तस्वीरों पर फैंस भी खूब प्यार लुटा रहे हैं। यही वजह है कि उनके पिछले पोस्ट पर करीबन डेढ़ लाख लाइक्स आ चुके हैं, तो दूसरे पोस्ट पर सिर्फ 2 घंटे में करीबन 40 हजार लाइक्स आ चुके हैं।

यहाँ पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Sep 27, 2022 07:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.