---विज्ञापन---

Neha Bhasin Topless Pics : टॉपलेस हुईं सिंगर नेहा भसीन, कपड़ों की जगह फूलों का किया इस्तेमाल

Neha Bhasin Topless Pics: बॉलीवुड फेमस सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) को सबसे बोल्ड फीमेल सिंगर कहा जाए तो कुछ गलत ना होगा। ऐसे गायक बेहद कम हैं जो अपनी आवाज से ज्यादा अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में रहते हैं और इनमें नेहा भसीन का नाम भी शामिल है। जितनी खूबसूरत इनकी आवाज है […]

Neha Bhasin Topless Pics: बॉलीवुड फेमस सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) को सबसे बोल्ड फीमेल सिंगर कहा जाए तो कुछ गलत ना होगा। ऐसे गायक बेहद कम हैं जो अपनी आवाज से ज्यादा अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में रहते हैं और इनमें नेहा भसीन का नाम भी शामिल है।

जितनी खूबसूरत इनकी आवाज है ये सिंगर खुद भी उतनी ही खूबसूरत हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर नए नए पोस्ट करती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ लेकिन इस बार नेहा ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है।

नेहा ने अपना टॉपलेस फोटोशूट करवाया है जिसकी कई फोटोज उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। एक के बाद एक कुल 6 तस्वीरें नेहा ने शेयर की हैं।

नेहा को तस्वीर में एक ब्लैक कलर की पेंटऔर शरीर के ऊपरी भाग को ढकने के लिए गुलाबी गुलाब के गुलदस्तों के साथ देखा जा सकता है, जिनकी खुशबू में वह खोई हुई हैं।

 

और पढ़िए – Photos: साउथ इंडियन लुक में नजर आईं उर्वशी रौतेला, खूबसूरती ने लूटा फैंस का दिल

 

नेहा की ये दिलकश और हॉट तस्‍वीरें आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गई हैं और 8 लाख से अधिक फैंस ने लाइक की हैं। वह आए दिन अपनी हॉटनेस का जादू फैंस पर चलाती हैं।

 

 

और पढ़िए –  Hina Khan Photos: समंदर किनारे ग्रीन मोनोकनी पहन हिना खान ने लगाई आग, देखें तस्वीरें

 

सिंगर की गिनती बॉलीवुड की सबसे बोल्ड फीमेल सेलेब्स में होती हैं। नेहा स्टाइलिश भी हैं और ग्लैमरस भी, यही वजह है कि उनके फैंस इसी सवाल में उलझे रहते हैं कि नेहा की खूबसूरती ज्यादा खूबसूरत है या फिर उनकी अदाएं।

बीते दिनों नेहा बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थीं। यही वजह रही कि पूरे सीजन वो अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में बनी रही थी। नेहा भसीन पंजाबी सिंगर हैं जिन्हें पंजाब के लोक गीतों को एक अलग ही पहचान देने का काम किया।

और पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 15, 2022 04:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.