Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Mrunal Thakur saree look: साड़ी लुक में कहर ढ़ा रही हैं म्रुनल ठाकुर, तस्वीरें देख फैंस हुए फिदा

Mrunal Thakur saree look: म्रुनल ठाकुर ना सिर्फ अपनी  फिल्मों के लिए चर्चा में बल्कि अपने फैशन को लेकर भी चर्चाओं में रहती हैं। एक्ट्रेस की फोटोज सोशल मीडिया का बज हाई कर देती है। वहीं अब उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसे देखकर नजरें हटाना मुश्किल है। […]

Mrunal Thakur
Mrunal Thakur saree look

Mrunal Thakur saree look: म्रुनल ठाकुर ना सिर्फ अपनी  फिल्मों के लिए चर्चा में बल्कि अपने फैशन को लेकर भी चर्चाओं में रहती हैं। एक्ट्रेस की फोटोज सोशल मीडिया का बज हाई कर देती है। वहीं अब उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसे देखकर नजरें हटाना मुश्किल है।

म्रुनल ठाकुर ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो ब्लैक साड़ी और डिजाइनर ब्लाउज में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस इस ड्रेस में कयामत ढा रही हैं।

इस लुक में एक्ट्रेस एक दम परफेक्ट लग रही हैं और कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं । फोटो में आप देख सकते हैं  कि उन्होंने कातिलाना अदाओं के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

म्रुनल ठाकुर (Mrunal Thakur) इस लुक में बेहद ही खूबसूरत लग रही है। उन्होंने ब्लैक साड़ी के साथ डायमंड ज्वैलरी पहनी हैं और बालों को खुला रखा है। ग्लैमरस मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा किया है। मृणाल ठाकुर की फोटोज को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है।

कुछ दिनों पहले भी मृणाल ठाकुर ने साड़ी लुक में अपनी तस्वीरें शेयर की थीं। जिसमें वो कमाल की लग रही हैं। एक्ट्रेस अपनी अदाओं से लोगों को घायल कर रही हैं।

एक्ट्रेस का यह लुक एलिगेंट और क्लासी है। इस लुक में वो कहर बरपा रही हैं। लोगों को उनका यह दिलकश अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

टीवी एक्ट्रेस म्रुनल ठाकुर ने इस तस्वीर में पर्पल कलर की साड़ी पहनी नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने गले में डायमंड का नेकलेस पहना है। साड़ी लुक में वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

First published on: Nov 01, 2022 08:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.