Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Mrunal Thakur Latest Pics: मृणाल ठाकुर ने वेस्टर्न लुक से हिलाया इंटरनेट वर्ल्ड, फैंस हुए लट्टू

Mrunal Thakur Latest Pics: मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) इस समय अपनी टॉलीवुड फिल्म ‘सीता रामम’ की सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं। इस फिल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिला है। इस फिल्म में मृणाल ठाकुर के साथ अभिनेता दुलकर सलमान और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी लीड रोल में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने […]

Mrunal Thakur Latest Pics: मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) इस समय अपनी टॉलीवुड फिल्म ‘सीता रामम’ की सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं। इस फिल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिला है। इस फिल्म में मृणाल ठाकुर के साथ अभिनेता दुलकर सलमान और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी लीड रोल में हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा हैंडल से कई तस्वीरों की सीरीज साझा की हैं, जिसमें मृणाल का वेस्टर्न अवतार देखने को मिल रहा है।

यहाँ पढ़िए –  मौनी रॉय ने ब्लू गाउन पहन दिखाई कातिल अंदाए, फैंस हार बैठे दिल

ताजा तस्वीरों में मृणाल को सिल्वर कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने देखा जा सकता है। एक्ट्रेस की ड्रेस में स्ट्रैपलेस डिजाइन दिया गया है, जो उनके लुक को और भी अट्रैक्टिव बना रहा है।

मृणाल अपने फिल्मी सफर और सक्सेस से बहुत खुश है और प्राउड फील कर रही हैं कि उन्होंने ‘बाटला हाउस’, ‘जर्सी’ और ‘सुपर 30’ घोस्ट स्टोरी, तूफान, जैसी फिल्मों में काम किया है।

यहाँ पढ़िए – जाह्नवी कपूर ने व्हाइट बॉडीकॉन ड्रेस पहन फैंस को किया मदहोश, देखें

फैंस को बता दें कि मृणाल ने ‘सीता रामम’ से बॉलीवुड के बाद साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया है, जो फैंस को काफी पसंद आया है।

आखिर में बता दें कि मृणाल के पास पाइपलाइन लिस्ट में पिप्पा, आंख मिचौली, गुमराह और पूजा मेरी जान जैसी फिल्में शामिल हैं।

यहाँ पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 17, 2022 08:37 PM