Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Mouni Roy Pics: ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखा मौनी रॉय का एलिगेंट लुक, सादगी पर दिल हारे फैंस

Mouni Roy Pics: मौनी रॉय (Mouni Roy) का नाम इस समय लोगों की जुबान पर छाया हुआ है। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में मौनी रॉय के किरदार जुनून को हर किसी ने पसंद किया और सराहा है। यही वजह है कि एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों से खबरों में छाई हुई हैं। मौनी रॉय ने कुछ देर पहले […]

Mouni Roy Pics
Mouni Roy Pics

Mouni Roy Pics: मौनी रॉय (Mouni Roy) का नाम इस समय लोगों की जुबान पर छाया हुआ है। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में मौनी रॉय के किरदार जुनून को हर किसी ने पसंद किया और सराहा है। यही वजह है कि एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों से खबरों में छाई हुई हैं।

मौनी रॉय ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टा अकाउंट से 5 फोटोज की सीरीज शेयर की है, जिनमें एक्ट्रेस का देसी अवतार फैंस के दिलों को चुरा रहा है।

यहाँ पढ़िए – Hina Khan Photos: हिना खान ने डीपनेक शॉर्ट ड्रेस में बढ़ाई गर्मी, दिखा सिजलिंग लुक

ताजा तस्वीरों में मौनी को ग्रे कलर की राउंड कॉलर फ्रॉक कुर्ती और प्लाजो पहने देखा जा रहा है, जिसमें एक्ट्रेस की खूबसूरती साफ झलक रही है।

जैसा कि आप फोटोज में देख सकते हैं एक्ट्रेस ने अपने इस नवरात्री लुक को बेहद सिंपल रखा है और मिनिमल मेकअप से कम्पलीट किया है।

यहाँ पढ़िए – Tejasswi Prakash Pics: कटआउट बॉडीकॉन ड्रेस में तेजस्वी प्रकाश ने ढाया कहर, फैंस बोले-ब्यूटीफुल सोल

मौनी के इस सादगी भरे अवतार को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं, इसलिए सिर्फ 1 घंटे में अभिनेत्री के पोस्ट पर करीबन 1 लाख लाइक्स आ चुके हैं। इसके अलावा कमेंट में एक यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा, ‘आपकी सुंदरता एक वाक्य से उजागर नहीं हो सकती, तुम बहुत प्यारी और सुंदर हो’। तो दूसरे ने लिखा, ‘आपकी आकर्षक आंखें दो खूबसूरत और चमकते चांद की तरह हैं’।

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी के पास दो फिल्में पाइपलाइन में हैं, जिनमें ‘मोगुल’ और ‘बोले चूड़ियां’ का नाम शामिल है। हालांकि अभी तक इन फिल्मों की कोई अन्य जानकारी सामने नहीं आई है।

यहाँ पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Sep 26, 2022 01:44 PM