Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Monalisa Photos: मोनालिसा ने डीपनेक जंपसूट पहन दिखाए तेवर, अंदाज देख फैंस का धड़का दिल

Monalisa Photos: मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी की बोल्ड एंड हॉट एक्ट्रेस हैं, जिनकी खूबसरती पर लाखों लोग फिदा हैं। मोनालिसा का हर अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फोटोज से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा देती हैं। वहीं अब मोनालिसा की कुछ फोटोज […]

Monalisa
Monalisa

Monalisa Photos: मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी की बोल्ड एंड हॉट एक्ट्रेस हैं, जिनकी खूबसरती पर लाखों लोग फिदा हैं। मोनालिसा का हर अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फोटोज से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा देती हैं। वहीं अब मोनालिसा की कुछ फोटोज वायरल हो रही है जिसमें उनका किलर लुक देखने को मिल रहा है। इन फोटोज को देखकर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

मोनालिसा (Monalisa) ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते है कि एक्ट्रेस डीपनेक जंपसूट में नजर आ रही हैं और कातिलाना अदाओं के साथ पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस के लुक को देखकर फैंस अपना दिल हार रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Hina Khan Photos: ट्रेडिशनल लुक में हसीन लगीं हिना खान, लुक देख फैंस बोले-‘कयामत’

मोनालिसा (Monalisa) का हेयरस्टाइल उनपर काफी जच रहा है। एक्ट्रेस ने कानों में इयररिंग्स पहने हैं और उनका लाइट मेकअप भी कमाल का लग रहा है। इस फोटो में वो अदाओं का जादू बिखरती हुई नजर आ रही हैं।

मोनालिसा (Monalisa) इस फोटो में कातिलाना अंदाज के साथ पोज दे रही हैं। उनका ये बोल्ड लुक फैंस के पसीने छुटा रहा है। एक्ट्रे से पीछे का बैकग्राउंड काफी अच्छा लग रहा है।

मोनालिसा (Monalisa) इस फोटो में कुर्सी पर बैठी हुई नजर आ रही हैं और कैमरे के सामने फोटो क्लिक करवा रही हैं। मोनालिसा की फोटोज सोशल मीडिया पर छा रही हैं जिसपर अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके है।

मोनालिसा (Monalisa) ने हाई हील्स पहने हैं और वो कर्सी पर बैठकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। फोटोज को देखकर फैंस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। कोई उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहा है तो कई एक्ट्रेस के लुक की।

यहाँ पढ़िए – Urvashi Rautela Photos: उर्वशी रौतेला ने ग्रीन लहंगे में बरपाया कहर, तस्वीरें देख हो जाएंगे दीवाने

मोनालिसा (Monalisa) की फोटोज आते ही छा जाती है। मोनालिसा की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और उनकी एक झलक का फैंस को इंतजार रहता है। उनका हुस्न फैंस को दीवाना बना देता है और यही वजह है कि वो आज एक बड़ी स्टार हैं।

यहाँ पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Oct 12, 2022 10:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.