Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Monalisa Photo: साड़ी में कहर ढाती दिखीं मोनालिसा, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Monalisa Photo: मोनालिसा आए दिन अपने हॉट पोस्ट के जरिए फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ाते नजर आती हैं। यही वजह है कि अब मोनालिसा के चाहने वाले उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस की तस्वीरें इतनी ग्लैमरस रहती हैं कि फैंस की निगाहें उनपर से नहीं हट […]

monalisa
मोनालिसा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो कहर बरपाती दिख रही हैं।

Monalisa Photo: मोनालिसा आए दिन अपने हॉट पोस्ट के जरिए फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ाते नजर आती हैं। यही वजह है कि अब मोनालिसा के चाहने वाले उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस की तस्वीरें इतनी ग्लैमरस रहती हैं कि फैंस की निगाहें उनपर से नहीं हट पाती हैं। वहीं अब मोनालिसा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो कहर बरपाती दिख रही हैं।

मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो बवाल काट रही हैं।

Sonam Kapoor Look: सोनम कपूर ने रेड गाउन में लगाया हॉटनेस का तड़का, दिए किलर पोज

एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोज में साड़ी पहने नजर आ रही हैं, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं।

मोनालिसा (Monalisa) अपनी इन फोटोज में खड़ी होकर पोज देती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने साड़ी के साथ मैचिंग झुमका भी पहना है जिसमें उनकी अदाएं लोगों का दिल धड़का रही हैं।

एक्ट्रेस (Monalisa) की ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं। आप देख सकते हैं साड़ी के साथ उन्होंने खूबसूरत ब्लाउज भी कैरी किया है और नीचे से बालों को कर्ल किया है।

और पढ़िए – Ananya Panday Photos: अनन्या पांडे ने ब्लू ड्रेस में दिखाया हुस्न का जलवा, नजरें हटाना मुश्किल

हसीना इंडियन हो या वेस्टर्न हर लुक में कयामत ढाती हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस का अंदाज देख लोग दीवाने हो रहे हैं।

मोनालिसा के चेहरे का एक्सप्रेशन लोगों का दिल जीत रही हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इमोजी के साथ लिखा- bloom

और पढ़िए  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 03, 2022 02:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.