Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Monalisa Latest Photos: नवरात्रि के रंग में रंगी मोनालिसा, साड़ी पहन उड़ाई फैंस की नींदें

Monalisa Latest Photos: मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी की बोल्ड एंड बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, जिनकी खूबसरती पर लाखों लोग फिदा हैं। मोनालिसा का हर अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फोटोज से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा देती हैं। वहीं अब मोनालिसा की कुछ […]

Monalisa
Monalisa

Monalisa Latest Photos: मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी की बोल्ड एंड बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, जिनकी खूबसरती पर लाखों लोग फिदा हैं। मोनालिसा का हर अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फोटोज से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा देती हैं। वहीं अब मोनालिसा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो कहर बरपाती दिख रही हैं।

मोनालिसा (Monalisa) ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो नारंगी कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं।

यहाँ पढ़िए – Sonakshi Sinha Pics: रेड डीपनेक ड्रेस में सोनाक्षी सिन्हा ने ढाया कहर, हॉटनेस पर फिदा हुए फैंस

मोनालिसा (Monalisa) इसमें बैठी हुई हैं और कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। इतना ही नहीं मोनालिसा ने साड़ी के साथ मैचिंग हैवी जूलरी भी पहनी है जिसमें उनकी अदाएं लोगों का दिल धड़का रही हैं।

मोनालिसा (Monalisa) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं। आप देख सकते हैं साड़ी के साथ उन्होंने डिजाइनर ब्लाउज पहना हैं और उन्होंने बालों का बन बनाया है।

मोनालिया (Monalisa) इंडियन हो या वेस्टर्न हर लुक में कयामत ढाती हैं। इस फोटो में वो बेड पर बैठकर पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस का अंदाज देख लोग दीवाने हो रहे हैं।

मोनालिसा (Monalisa) इस फोटो में नीचे देख रही हैं और उनके चेहरे की मुस्कान लोगों का दिल जीत रही हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने ‘नवरात्रि’ लिखा है।

मोनालिसा (Monalisa) का मेकअप भी उनपर काफी जच रहा हैं। मोनालिसा की इन तस्वीरों को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं और ये आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है।

मोनालिसा (Monalisa) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं जिसे देखकर फैंस अपना दिल हार रहे हैं। पोस्ट पर हजारों यूजर्स ने कमेंट की बौछार कर दी है।

यहाँ पढ़िए – Rashami Desai Photos: रश्मि देसाई ने खुद को बताया एक खूबसूरत तबाही, फैंस ने ली चुटकी

मोनालिसा (Monalisa) कातिल अदाओं से लोगों के होश उड़ा रही हैं। ऐसा पहली बार नहीं हैं जब मोनालिया फैंस का दिल धड़का रही हो। मोनालिसा को देखने के लिए लोगों की लाइनें लग जाती हैं और यही वजह है कि वो आज एक बड़ी एक्ट्रेस है।

यहाँ पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Oct 03, 2022 10:40 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.