Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Monalisa Latest Photo: मोनालिसा ने पिंक एंड व्हाइट सूट में ढाया कहर, दिए एक से बढ़कर एक पोज

Monalisa Latest Photo: मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की ग्लैमरस एंड बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, जिनकी खूबसरती पर लाखों लोग फिदा हैं। मोनालिसा का हर अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फोटोज से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा देती हैं। जिसे देख फैंस […]

Monalisa
मोनालिसा (Monalisa) ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं

Monalisa Latest Photo: मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की ग्लैमरस एंड बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, जिनकी खूबसरती पर लाखों लोग फिदा हैं। मोनालिसा का हर अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फोटोज से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा देती हैं। जिसे देख फैंस की निगाहें उनपर से नहीं हट पाती हैं। वहीं अब मोनालिसा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो कहर बरपाती दिख रही हैं।

मोनालिसा (Monalisa) ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो पिंक एंड व्हाइट कलर के सूट में नजर आ रही हैं जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं।

मोनालिसा (Monalisa) अपनी इन फोटोज में खड़ी होकर पोज देती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं मोनालिसा ने सूट के साथ मैचिंग झुमका भी पहना है जिसमें उनकी अदाएं लोगों का दिल धड़का रही हैं।

मोनालिसा (Monalisa) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं। आप देख सकते हैं सूट के साथ उन्होंने खूबसूरत दुप्ट्टा भी कैरी किया है और बालों को कर्ल किया है।

मोनालिया (Monalisa) इंडियन हो या वेस्टर्न हर लुक में कयामत ढाती हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस का अंदाज देख लोग दीवाने हो रहे हैं।

मोनालिसा (Monalisa) इस फोटो में नीचे देख रही हैं और उनके चेहरे की मुस्कान लोगों का दिल जीत रही हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने ‘Caught The Light’ लिखा है।

मोनालिसा (Monalisa) का मेकअप भी उनपर काफी जच रहा हैं। मोनालिसा की इन तस्वीरों को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं और ये आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है।

मोनालिसा (Monalisa) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसे देखकर फैंस अपना दिल हार रहे हैं। पोस्ट पर हजारों यूजर्स ने कमेंट की बौछार कर दी है।

First published on: Nov 03, 2022 01:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.