Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Malaika Arora Photos: मलाइका अरोड़ा का हर फोटो में दिखा ग्लैमरस अंदाज, नहीं हटा पाएंगे नजरें।

Malaika Arora Photos: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शामिल हैं, जिनकी एक झलक के लिए फैंस बेताब रहते हैं। मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं जिसे देखकर फैंस पानी-पानी हो जाते हैं। वहीं आज हम आपको कुछ तस्वीरें दिखाएंगे जिसमें को कयामत […]

Malaika Arora
Malaika Arora

Malaika Arora Photos: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शामिल हैं, जिनकी एक झलक के लिए फैंस बेताब रहते हैं। मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं जिसे देखकर फैंस पानी-पानी हो जाते हैं। वहीं आज हम आपको कुछ तस्वीरें दिखाएंगे जिसमें को कयामत ढाती हुई नजर आ रही हैं जिसे देखकर एक्ट्रेस के ऊपर से नजरें हटाना बेहद मुश्किल है।

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इस लुम में काफी स्टाइलिश लग रहीं हैं। फोटो में मलाइका ने न्यूड मेकअप के साथ अपने बालों को खुला रखा है, जो उनके लुक और भी ज्यादा आकर्षित बना रहा है। एक्ट्रेस की ये तस्वीर इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है जिसे देखकर फैंस उनके स्टाइल के दीवाने हो रहे हैं।

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हमेशा अपने ग्लैमरस लुक से सबको हैरान कर देती हैं। हर बार उनका ड्रेसिंग सेंस सबसे हट कर होता है। मलाइका की इस फोटो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का ऑफ शोल्डर कॉस्ट टॉप पहना है। इसके साथ ही मलाइका ने शॉर्ट स्कर्ट पहनी हैं और हाई हील्स से अपने लुक को पूरा किया है।

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की हर फोटो इंटरनेट पर जमकर वायरल होती है, उनमें से एक फोटो ये भी है। इस फोटो में मलाइका अरोडा बेहद कातिल लुक में नजर आ रही हैं। मलाइका ने डीप नेक की स्ट्रीप साटन ड्रेस पहनी हुई है और कैमरे के साथ निगाहें झुकाकर, कातिल अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सबसे ग्लैमरस हसीनाओं में से एक हैं। एक्ट्रेस इंडियन हो या फिर वेस्टर्न हर लुक में कहर बरपाती है। वहीं इस फोटो में आप देख सकते हैं कि वो व्हाइट कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं और अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने ग्रीन चोकर और एक अंगुठी पहनी है।

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के इस लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ब्लैक साड़ी में कातिलाना अंदाज में नजर आ रही हैं जिसे देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करते थक नहीं रहें हैं। एक्रट्रेस ने न्यूड मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया है।

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के इस लुक की बात करें तो वो बेबी पिंक बॉडी कॉन ड्रेस में हद से ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने कानों में ड्रेस के साथ मैचिंग कलर के इयररिंग पहने है और कातिल अदाओं से पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

First published on: Nov 11, 2022 12:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.