---विज्ञापन---

Kiara-Sidharth photos: सिड-कियारा ने शेयर की संगीत सेरेमनी की अनदेखी तस्वीरें, फैंस फिदा

Kiara-Sidharth photos: बॉलीवुड के क्यूट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने हाल ही में शादी की है। एक दूसरे को लम्बे समय से डेट करने के बाद 7 फरवरी 2023 को जैसलमेर के सूर्यगढ़ में दोनों ने सात फेरे लिए। सिद्धार्थ और कियारा अपनी शादी के बाद से ही लगातार सोशल मीडिया पर छाए […]

Kiara-Sidharth photos
Kiara-Sidharth photos

Kiara-Sidharth photos: बॉलीवुड के क्यूट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने हाल ही में शादी की है। एक दूसरे को लम्बे समय से डेट करने के बाद 7 फरवरी 2023 को जैसलमेर के सूर्यगढ़ में दोनों ने सात फेरे लिए। सिद्धार्थ और कियारा अपनी शादी के बाद से ही लगातार सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। एक बार फिर न्यूली वेड कपल ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Sidharth-Kiara photo

Sidharth-Kiara photo

डांस करते नजर आ रहे हैं सिड-कियारा

दरअसल, सिड और कियारा ने अपने संगीत सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं। शेयर की हुई तस्वीरों में दोनों डांस करते दिखाई दे रहे हैं। वही, फैंस भी दोनों की तस्वीरों को बेहद पसंद कर रहे हैं। सिद्धार्थ और कियारा इन तस्वीरों में काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

अभी पढ़ें –Sara Ali Khan Looks: क्यूट सी सारा का शरारा लुक मचा रहा है धमाल, देखें तस्वीरें

Sidharth-Kiara dance pic

Sidharth-Kiara dance pic

कियारा और सिद्धार्थ के लुक पर फैंस फिदा (Kiara-Sidharth photos)

वहीं, बात करें दोनों के लुक कि तो कियारा आडवाणी ने मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया हुआ गोल्डन हैवी लहंगा पहना हुआ था। इस लहंगे में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, सिद्धार्थ ट्रेडिशनल ब्लैक और गोल्डन कलर के आउटफिट में स्टाइलिश और हैंडसम लग रहे हैं। दोनों के इस लुक पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा-खूबसूरत जोड़ी हमेशा के लिए। एक दूसरे यूजर ने कहा- रब ने बना दी जोड़ी। इस तरह लोग दोनों की तस्वीरों पर अपना प्यार लुटा रहे हैं।

अभी पढ़ें –Kareena Kapoor Looks: पिंक कलर की साड़ी में कमाल लग रही हैं ‘बेबो’, देखें उनके शानदार लुक

Kiara-Sidharth

Kiara-Sidharth

बताते चलें इससे पहले भी दोनों ने अपनी शादी की कई तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में शेरशाह कपल एक दूसरे के साथ हस्ते मुस्कुराते और डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के हर आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। इन तस्वीरों को कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

अभी पढ़ें – फोटो गैलरी से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 22, 2023 02:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.