Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Khushi Kapoor Photos: खुशी कपूर का हॉट अवतार, बोल्डनेस में बहन जान्हवी को दी मात

Khushi Kapoor Photos: स्टार किड खुशी कपूर (Khushi Kapoor) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। खुशी बहुत जल्द बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। खुशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें साझा की है। खुशी की यह तस्वीरें इंटरनेट वर्ल्ड में छाई हुई है। अभी […]

Khushi Kapoor Photos: स्टार किड खुशी कपूर (Khushi Kapoor) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। खुशी बहुत जल्द बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। खुशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें साझा की है। खुशी की यह तस्वीरें इंटरनेट वर्ल्ड में छाई हुई है।

अभी पढ़ेंब्लैक ऑउटफिट में निया शर्मा ने ढाया कहर, फैंस के उड़े होश


लेटेस्ट फोटोशूट में खुशी ब्लैक कटआउट ड्रेस में नजर आ रही हैं। स्टार किड ने इस बोल्ड ऑउटफिट में एक से बढ़कर दिलकश पोज दिए हैं।


खुशी कपूर ने इस ऑउटफिट में बेहद हॉट लग रही हैं। उनके ओवरऑल लुक की बात करें तो उन्होंने इस बोल्ड ड्रेस के लाइट मेकअप और बैंगल्स के साथ अपना लुक पूरा किया है।

अपने हॉट अंदाज से खुशी ने बोल्डनेस में अपनी बहन जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) को पीछे छोड़ दिया। खुशी की इन पिक्चर्स पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स ने भी अपना प्यार लुटाया है।

महज कुछ देर पहले साझा किए गए ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई है। फैंस जान्हवी और खुशी की तुलना कर रहे हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही खुशी ने अपना बोल्ड लुक साझा कर फैंस को हैरान कर दिया।

अभी पढ़ेंरोमांटिक अंदाज में नजर आए निक-प्रियंका, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

जानकारी के लिए बता दें कि जोया अख्तर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘आर्चीज’ (Archies Hindi Remake) के हिंदी रीमेक से खुशी कपूर फिल्मी दुनिया में अपना कदम रखेंगी।

यहाँ पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 20, 2022 11:37 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.